होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

OTT Upcoming Release: नेटफ्लिक्स से जियो सिनेमा तक, रिलीज होने को तैयार ये फिल्में-सीरीज

OTT Upcoming Release: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अक्टूबर महीने में कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने जा रही हैं। इनमें काजोल से लेकर करीना कपूर तक की फिल्में शामिल हैं। यहां देखें पूरी लिस्ट...
11:02 AM Oct 01, 2024 IST | Jyoti Singh
OTT Upcoming Release.
Advertisement

OTT Upcoming Release: अक्टूबर का महीना शुरू होने के साथ ही इस महीने रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट भी सामने आ गई है। जाहिर है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर हफ्ते नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती हैं। ओटीटी लवर्स में भी नई फिल्मों और सीरीज को लेकर अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। सितंबर महीने में काफी कुछ नया देखने को मिला जिसने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। अब अक्टूबर महीने में जो फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने के लिए तैयार हैं, उनकी लिस्ट भी सामने आ गई है। तो देर किस बात की आइए जानते हैं कि इस महीने आप एक्शन से थ्रिलर तक किन-किन फिल्मों और सीरीज का लुत्फ उठा सकते हैं।

Advertisement

CTRL

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी नई फिल्म CTRL लेकर आ रही हैं, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म की कहानी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर बेस्ड है, जिसमें दिखाया गया है कि अपने बॉयफ्रेंड के चक्कर में एक्ट्रेस कैसे AI के चक्कर में फंस जाती हैं। इससे उनकी पूरी लाइफ को AI कंट्रोल कर लेता है। अनन्या की ये फिल्म 4 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।

The Buckingham Murders

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' पिछले महीने 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया। अब इस फिल्म को मेकर्स ओटीटी पर रिलीज करने जा रहे हैं। हालांकि डेट कंफर्म नहीं है लेकिन माना जा रहा है कि करीना कपूर की ये फिल्म अक्टूबर में ओटीटी पर दस्तक दे सकती है।

Advertisement

Yudhra

बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहन की एक्शन फिल्म 'युध्रा' भी पिछले महीने 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब ये फिल्म ओटीटी पर इस महीने रिलीज होने जा रही है। हालांकि मेकर्स ने रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया है।

यह भी पढ़ें: Jr NTR की 5 एक्शन-थ्रिलर फिल्में OTT पर देखें फ्री, Devara कब होगी रिलीज?

Amar Prem Ki Kahani

'प्यार का पंचनामा' और 'आदिपुरुष' जैसी फिल्मों में अपना दमखम दिखा चुके बॉलीवुड एक्टर सनी सिंह पिछली बार 'लव की अरेंज मैरिज' में नजर आए थे। अब उनकी नई फिल्म 'अमर प्रेम की प्रेम कहानी' जियो सिनेमा पर 4 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सनी के अलावा प्रनूतन बहल भी मुख्य किरदार में हैं।

Fabulous Lives vs Bollywood Wives 3

ओटीटी की पॉपुलर वेब सीरीज 'फेबुलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स' का तीसरा सीजन रिलीज होने के लिए तैयार है। ये सीरीज 18 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। वहीं सीरीज में महीप कपूर, भावना पांडे, सीमा सजदेह, नीलम कोठारी, रिद्धिमा कपूर, शालिनी पस्सी और कल्याणी साहा चावला नजर आएंगी।

Thangalaan

साउथ सुपरस्टार चियान विक्रम और मालविका मोहन की फिल्म 'थंगलान' की OTT रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पहले ये फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, अब खबर है कि चियान विक्रम की फिल्म इसी महीने अक्टूबर में रिलीज होगी।

Do Patti

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और कृति सेनन की फिल्म 'दो पत्ती' भी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। हाल ही में इस फिल्म का एक वीडियो जारी करते हुए इसकी रिलीज पर अपडेट दिया गया था। अब ये फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Vaazhai

ग्रामीण जीवन और सामाजिक मुद्दों को दिखाती मारी सेल्वराज की क्रिटिकली अक्लेम्ड फिल्म 'Vaazhai' का इंतजार पिछले काफी वक्त से हो रहा था। पहले जहां फिल्म की रिलीज डेट 27 सितंबर रखी गई थी। वहीं अब ये फिल्म 11 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दस्तक देने के लिए तैयार है।

Open in App
Advertisement
Tags :
OTT News
Advertisement
Advertisement