whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

OTT Upcoming Release: क्राइम और थ्रिलर से भरपूर होगा ये हफ्ता, रिलीज हो रहीं ये फिल्में और सीरीज

OTT Upcoming Release: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इस लिस्ट में इमरान हाशमी की वेब सीरीज से लेकर रितेश देशमुख की वेब सीरीज तक शामिल है।
02:12 PM Jul 10, 2024 IST | Jyoti Singh
ott upcoming release  क्राइम और थ्रिलर से भरपूर होगा ये हफ्ता  रिलीज हो रहीं ये फिल्में और सीरीज

OTT प्लेटफॉर्म पर हर हफ्ते फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती हैं। पिछले दिनों पंकज त्रिपाठी और अली फजल स्टारर मच अवेटेड वेब सीरीज 'मिर्जापुर' का तीसरा सीजन रिलीज हुआ। इस सीरीज से जितनी उम्मीद की जा रही थी, वैसा कुछ देखने को मिला नहीं। कहीं न कहीं मिर्जापुर का भौकाल कम पड़ता दिखाई दिया। अगर आपने इस सीरीज को देख लिया है और अब कुछ नए कंटेंट की तलाश में हैं तो गुड न्यूज है। इस हफ्ते में इमरान हाशमी से लेकर रितेश देशमुख तक OTT प्लेटफॉर्म पर अपनी वेब सीरीज के जरिए दस्तक देने जा रहे हैं। यानी इस हफ्ते आपको क्राइम से लेकर थ्रिलर, सस्पेंस और कॉमेडी की भरपूर डोज मिलने वाली है। फटाफट लिस्ट में देखें नाम?

Showtime

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी की वेब सीरीज 'शोटाइम' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर पहले रिलीज हुई थी जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। अब इसका दूसरा सीजन लौट रहा है। 'शोटाइम' का दूसरा सीजन 12 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Pill

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख उन स्टार में से हैं, जिनके OTT डेब्यू का इंतजार फैंस भी काफी समय से कर रहे थे। फाइनली एक्टर अपने OTT डेब्यू के लिए तैयार हैं। उनकी वेब सीरीज 'पिल' 12 जुलाई को जियो सिनेमा पर रिलीज होने जा रही है। ये सीरीज फार्मास्यूटिकल इंडस्ट्री के काले सच को सामने करेगी।

36 Days

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा इस वक्त फिल्मों से ज्यादा OTT पर छाई हुई हैं। पिछले दिनों उनकी वेब सीरीज Illegal का नया सीजन रिलीज हुआ था। अब उनकी नई फिल्म '36 डेज' रिलीज होने के लिए तैयार है। 12 जुलाई को रिलीज होने वाली इस फिल्म की कहानी एक लड़की के रहस्यमयी किरदार पर बेस्ड है।

यह भी पढ़ें: अनंत-राधिका की हल्दी में Salman Khan की घड़ी पर टिकी निगाहें, कीमत सुन लगेगा झटका!

Wild Wild Punjab

फिल्म 'उड़ता पंजाब' के बाद आपको एंटरटेन करने के लिए 'वाइल्ड वाइल्ड पंजाब' रिलीज हो चुकी है। वरुण शर्मा स्टारर यह एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें एक आशिक के टूटे दिल की कहानी को बयां किया गया है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद है इसलिए इसे देखने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करें।

Kakuda

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद उनकी पहली फिल्म 'काकूड़ा' रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में उत्तर प्रदेश के मथुरा के रतौड़ी गांव की कहानी दिखाई गई है। सोनाक्षी सिन्हा की ये फिल्म जी5 पर 12 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो