खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Heeramandi और Shaitaan देख ली? अब इन सीरीज को OTT पर देखने के लिए हो जाओ तैयार

OTT Upcoming Release: मई का दूसरा हफ्ता शुरू हो चुका है। ऐसे में लोग नए कंटेंट की तलाश में जुट चुके हैं। इस बीच हम आपके लिए इस हफ्ते रिलीज होने वाली नई फिल्मों और वेब सीरीज की पूरी लिस्ट लेकर आए हैं। आइए डालते हैं एक नजर।
01:19 PM May 07, 2024 IST | Jyoti Singh
OTT Upcoming Release.
Advertisement

OTT Upcoming Release: फिल्में और वेब सीरीज देखने वालों के लिए हर हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कंटेंट की भरमार रहती है। पिछले दिनों ही नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर कई फिल्मों और वेब सीरीज ने दस्तक दी थी। इसमें संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' और अजय देवगन, आर माधवन स्टारर फिल्म 'शैतान' भी शामिल रही। अब दूसरे हफ्ते की शुरुआत के साथ नई फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार हैं। आइए जानते हैं इस लिस्ट में कौन सी फिल्में और सीरीज शामिल हैं।

Advertisement

All Of Us Strangers

'ऑल ऑफ अस स्ट्रेंजर्स' की कहानी काफी दिलचस्प है। इस फिल्म में एक शख्स अपने पड़ोसी के साथ संबंध बनाता है। हालांकि बाद में वो अपने पास्ट की यादों में खो जाता है। ये सीरीज कल 8 मई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।

Undekhi Season 3

ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव की चर्चित वेब सीरीज 'अनदेखी 3' रिलीज होने के लिए तैयार है। इसका तीसरा सीजन 10 मई को रिलीज होने जा रही है। इस सीरीज को तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा।

Advertisement

Aadujeevitham The Goat Life

मलयालम सर्वाइवल ड्रामा फिल्म 'आडुजीवितम: द गोट लाइफ' बेन्यामिन के उपन्यास आडुजीवितम पर आधारित है। फिल्म की कहानी सऊदी अरब में गुलाम श्रमिक की सच्ची घटना को दिखाती है। इस फिल्म को इंडिया और अमेरिका के आपसी सहयोग से बनाया गया था जो अब 10 मई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

8 AM Metro

गुलशन देवैया और सैयामी खेर की लव स्टोरी ड्रामा फिल्म '8 एएम मेट्रो' पिछले काफी समय से चर्चा में हैं। अब ये फिल्म 10 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी।

Murder In Mahim

विजय राज और आशुतोष राणा की वेब सीरीज 'मर्डर इन माहिम' 10 मई को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी। इस सीरीज को राज आचार्य ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि मर्डर इन माहिम फिजियोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर सीरीज है, जिसमें सीरियल किलर की कहानी दिखाई जाएगी जो आतंक फैलाकर लोगों के मन में डर पैदा करता है।

Doctor Who

'डॉक्टर हू' के साथ आपको मजेदार कहानी देखने को मिलेगी। इसमें एक शख्स अपने दोस्तों के साथ स्पेस में ट्रैवल करता है। इस दौरान उसकी जिंदगी में कई मजेदार घटनाएं होती हैं। इसे 11 मई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

Yodha

सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पाटनी की फिल्म 'योद्धा' ने 22 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 15 मई को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: बढ़ा हुआ पेट, चेहरे पर चमक…प्रेग्नेंसी के बीच Deepika Padukone की तस्वीर आई सामने

Advertisement
Tags :
OTT Release This Weektop News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement