whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बैड कॉप में फिर वर्दी पहन छाए Gulshan Devaiah कौन? इन 7 किरदारों से लूट चुके हैं वाहवाही

Gulshan Devaiah In Bad Cop: बॉलीवुड एक्टर गुलशन देवैया की वेब सीरीज 'बैड कॉप' OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। दहाड़ से फैंस का दिल जीतने के बाद इस उन्हें दोबारा पुलिस के रोल में दिखना फैंस के लिए सरप्राइज है।
02:52 PM Jun 21, 2024 IST | Jyoti Singh
बैड कॉप में फिर वर्दी पहन छाए gulshan devaiah कौन  इन 7 किरदारों से लूट चुके हैं वाहवाही
Gulshan Devaiah.

Gulshan Devaiah In Bad Cop: बॉलीवुड एक्टर गुलशन देवैया की नई वेब सीरीज 'बैड कॉप' आज 21 जून को OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। इस वेब सीरीज में मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा रहे हैं। इस सीरीज में पुलिस वाले बनकर गुलशन देवैया ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि किरदार कोई भी हो उनमें ढलना उन्हें बखूबी आता है। इस सीरीज में उन्होंने डबल रोल किया है। वहीं उनके किरदार के नाम करण और अर्जुन हैं। बता दें कि इससे पहले अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज 'दहाड़' में उन्होंने पुलिस की भूमिका निभाई थी। उनके किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था।

मंझे हुए कलाकार हैं गुलशन देवैया

बेंगलुरु में जन्मे गुलशन देवैया बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'दैट गर्ल इन येलो बूट' से की थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन दिखाई दी थीं। फिल्म तो ज्यादा हिट नहीं रही लेकिन गुलशन की गाड़ी चल पड़ी। इसके बाद उन्होंने दम मारो दम, हंटर, कमांडो 3, गन्स एंड गुलाब्स और दहाड़ जैसी कई फिल्मों और सीरीज में अपनी पहचान बनाई। आज हम आपको गुलशन देवैया के 7 किरदारों से आपको रूबरू कराएंगे जिन्होंने काफी चर्चा बटोरी है।

शैतान

साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'शैतान' अदनान पात्रावाला की हत्या पर बेस्ड है, जिसमें गुलशन देवैया ने शानदार एक्टिंग से लाइमलाइट लूट ली थी। फिल्म में उनके काम को काफी पसंद किया गया था। 'शैतान' को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

मर्द को दर्द नहीं होता

गुलशन देवैया की बेहतरीन फिल्मों में 'मर्द को दर्द नहीं होता' भी शामिल है। इस फिल्म में उन्होंने ऐसे लड़के का रोल किया था, जो एनाल्जेसिया का शिकार होता है। इस बीमारी में इंसान को दर्द महसूस नहीं होता। ये फिल्म भी नेटफ्लिक्स पर मौजूद है।

यह भी पढ़ें: Munjya की दहशत से कम नहीं OTT की सुपरनेचुरैल हॉरर फिल्में, अभी करें बिंज वॉच

दहाड़

अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'दहाड़' में सोनाक्षी सिन्हा का दबंग अवतार देखने को मिला। वहीं पुलिस अफसर के किरदार में गुलशन देवैया ने शानदार किरदार निभाया है। कुल मिलाकर कहा जाए तो गुलशन देवैया का भले ही फिल्मों और सीरीज में साइड किरदार देखने को मिला हो लेकिन अपने किरदार से उन्होंने हर बार दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ी है।

हंटर

कॉमेडी फिल्म 'हंटर' में आपको गुलशन देवैया का अलग ही किरदार देखने को मिलेगा। फिल्म में उनकी कॉमिक टाइमिंग कमाल की रही है। इस फिल्म में उन्होंने सेक्स एडिक्ट का किरदार प्ले किया है। फिल्म प्राइम वीडियो और जियो सिनेमा पर मौजूद है।

गन्स एंड गुलाब्स

नेटफ्लिक्स पर मौजूद फिल्म 'गन्स एंड गुलाब्स' में गुलशन देवैया का शानदार अभिनय देखा गया है। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव, दुलकर सलमान और आदर्श गौरव भी नजर आए हैं।

ए डेथ इन द गंज

विक्रांत मैसी, तिलोत्तमा शोम, कल्कि कोचलिन और ओम पुरी स्टारर फिल्म 'ए डेथ इन द गंज' में गुलशन देवैया ने अपनी एक्टिंग से अलग ही छाप छोड़ी है। इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो