whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Oviya Private Video: एक्ट्रेस ने MMS लीक पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- अगली बार…

Oviya Private Video: साउथ एक्ट्रेस ओविया का प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हुआ था। वीडियो लीक होने के बाद अब एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।
07:56 PM Oct 13, 2024 IST | Pushpendra Sharma
oviya private video  एक्ट्रेस ने mms लीक पर तोड़ी चुप्पी  बोलीं  अगली बार…
Oviya Private Video
Oviya Private Video: साउथ एक्ट्रेस ओविया हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में आ गई थीं जब उनका 17 सेकंड का प्राइवेट वीडियो वायरल हुआ था। प्राइवेट वीडियो लीक के बाद ओविया को काफी ट्रोल भी किया गया था। हालांकि बाद कई लोगों ने एक्ट्रेस को सपोर्ट भी किया था। जांच पड़ताल के बाद इंटरनेट पर दावा किया गया था कि ओविया का प्राइवेट वीडियो डीपफेक वीडियो था। 12 अक्टूबर को ओविया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट कर ट्रोलर्स को तगड़ा जवाब दिया है। आइए बताते हैं कि क्या हो पूरा माजरा।

ओविया का वीडियो वायरल

साउथ एक्ट्रेस ओविया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने वीडियो के वायरल होने के बाद सुर्खियों में आ गई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस का वायरल वीडियो 17 सेकंड का था। वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने एक्ट्रेस का साथ दिया था और बताया था कि ये वीडियो डीपफेक था। वीडियो वायरल होने के दौरान एक्ट्रेस ने कोई जवाब नहीं दिया था। ओविया ने इन अफवाहों का सीधे तौर पर जवाब नहीं दिया था। ओविया ने अब अपने सोशल मीडिया पर अपनी उंगलियों को क्रॉस किए हुए एक फोटो पोस्ट की है। ओविया की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। हालांकि ओविया के वायरल वीडियो की पुष्टि न्यूज 24 बिलकुल भी नहीं करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Oviya (@happyovi)

Advertisement

ओविया ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

ओविया द्वारा शेयर की गई इंस्टाग्राम फोटो के कमेंट सेक्शन में एक ट्रोलर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। कॉमेंट सेक्शन में ट्रोलर ने ओविया से कहा कि अपने वायरल वीडियो का पूरा वीडियो भेजो। इसका जवाब देते हुए ओविया ने लिखा, "अगली बार भाई।" इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने फोटो का कॉमेंट सेक्शन बंद कर दिया। ओविया के कमेंट सेक्शन बंद करने से पहले ही ट्रोलर और ओविया के बातचीत का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर वायरल हो गया। हालांकि एक्ट्रेस ने अब अपने पोस्ट के कॉमेंट सेक्शन को फिर सो पब्लिक कर दिया है।

Advertisement

Advertisement

ओविया वर्कफ्रंट

ओविया ने सोशल मीडिया पर हेलेन नेल्सन के नाम से पहचान बनाई है। ओविया को तमिल बिग बॉस सीजन 1 में देखा गया था। हेल्थ खराब होने की वजह से एक्ट्रेस को बिग बॉस छोड़ना पड़ा था। एक्ट्रेस ने तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं। ओविया पहली बार पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ 2007 में फिल्म 'कंगारू' में नजर आईं थीं।
Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो