whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जब Padmini Kolhapure ने किंग चार्ल्स को किया KISS, भारत-चीन युद्ध के दौरान बढ़ाया था जवानों का हौसला

Padmini Kolhapure: आज पद्मिनी कोल्हापुरे का जन्मदिन है। इस खास मौके पर हम आपको उनसे जुड़े कुछ खास किस्से बताने जा रहे हैं।
07:00 AM Nov 01, 2023 IST | Nancy Tomar
जब padmini kolhapure ने किंग चार्ल्स को किया kiss  भारत चीन युद्ध के दौरान बढ़ाया था जवानों का हौसला
Padmini Kolhapure

Padmini Kolhapure: अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini Kolhapure) किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने वाली पद्मिनी ने दर्शको के दिलों पर अपने किरदारों की एक अलग ही छाप छोड़ी है।

आज एक्ट्रेस का जन्मदिन है और एक्ट्रेस के जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको उनसे जुड़े कुछ खास किस्से बताने जा रहे हैं। आइए जान लेते हैं एक्ट्रेस से जुड़ी अनसुनी कहानियां…

यह भी पढ़ें- ऐसी क्या मजबूरी? जो Priyanka Chopra पति के बिना ही मनाएंगी करवा चौथ!

हर किसी को अपना दीवाना बनाया

साल 1982 में रिलीज हुई फिल्म ‘प्रेमरोग’ में अहम रोल अदा करने वाली पद्मिनी कोल्हापुरे ने 80 के दशक में हर किसी को अपना दीवाना बनाया। ये ऐसा दौर था जब लव मैरिज करना बहुत बड़ी बात होती है, लेकिन इस दौर में भी एक्ट्रेस ने अपने प्रेमी से भागकर शादी कर ली थी। अपनी लव स्टारी के कारण एक्ट्रेस ने खूब सुर्खियां भी बटोरी है। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरूआत करने वाली पद्मिनी महज 15 साल की उम्र में ही लीड़ रोल में नजर आने लगी थी।

जवानों का हौंसला अफजाई किया

इतना ही नहीं बल्कि पद्मिनी अपनी हिम्मत के लिए भी चर्चा में रहती थी। दरअसल, भारत-चीन युद्ध के दौरान पद्मिनी अपनी कला का प्रदर्शन किया करती। इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस जवानों का हौंसला अफजाई करने बॉर्डर पर चली जाती थीं। इस दौरान हर कोई उनकी तारीफ किया करता था। इसके अलावा पद्मिनी कोल्हापुरे ने कांग्रेस पार्टी के टिकट से 1966 और 1971 में लोकसभा का चुनाव लड़ा था।

किंग चार्ल्स को कर दिया किस

रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार जब किंग चार्ल्स (ब्रिटेन के प्रिंस) भारत आए तो उन्होंने फिल्मों के सेट पर जाने की इच्छा जताई और तब उन्हें एक्ट्रेस की फिल्म के सेट पर ले जाया गया। इस दौरान पद्मिनी ने किंग चार्ल्स का स्वागत किया और अभिनेत्री ने किंग चार्ल्स के गाल पर किस भी कर दिया, जिसे देखकर खुद किंग चार्ल्स भी हैरान रह गए थे।

(tokyosmyrna.com/)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो