whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

फुलेरा तक पहुंची बागपत की लड़ाई, Panchayat 3 के किस सीन को देखकर याद आए 'बागपत के चाचा'?

Panchayat 3: पंचायत का तीसरा सीजन चर्चा में बना हुआ है। हर कोई इसी के बारे में बात कर रहा है। ऐसे में इसके सीन को लेकर भी चर्चा होना बनता है। हालांकि सीरीज का एक सीन ऐसा है, जिसे देखकर लोगों को बागपत के चाचा की याद आ गई।
01:02 PM May 30, 2024 IST | Nancy Tomar
फुलेरा तक पहुंची बागपत की लड़ाई  panchayat 3 के किस सीन को देखकर याद आए  बागपत के चाचा
Panchayat 3

Panchayat 3: जबसे पंचायत का तीसरा सीजन रिलीज हुआ है, हर तरफ इसकी ही चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर तो ऐसा लग रहा है कि जैसे पंचायत ने चर्चा में रहने की कसम ही खा ली है। जी हां, अगर सोशल मीडिया की बात करें तो इंटरनेट पर तो 'बागपत की लड़ाई' भी फुलेरा तक आ गई है। नहीं समझे... आइए समझाते हैं। दरअसल, बागपत के चाचा की कहानी तो हर कोई जानता है। अब भई जब सबने इसे देखा और सुना है, तो भला कहां कोई इसे भूल सकता है।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ पंचायत का तीसरा सीजन

जैसे ही पंचायत का तीसरा सीजन रिलीज हुआ, तो ये ट्रेंड करने लगा और सोशल मीडिया पर इसको लेकर ना जाने कितने पोस्ट आ गए। अब भई कहानी फुलेरा की है, तो भला प्रधान जी और मंजू देवी कहां पीछे रहने वाले थे। जी हां, दोनों की नई तस्वीरों ने भी उतना ही बज बना दिया, जितना पहले बना था। इतना ही नहीं बल्कि इंटरनेट पर तो प्रहलाद चा की भी खूब चर्चा है, जिस तरह से उनकी चर्चा हो रही है, इसे देखकर तो ऐसा लग रहा है जैसे उन्होंने इस सीजन में कुछ तो खेल खेला है, जो वो इस तरह से चर्चा में हैं।

बागपत वाले चाचा की याद

हालांकि इस सीरीज का एक सीजन ऐसा भी है, जो सबसे ज्यादा चर्चा में रहा है। जी हां, और वो है बैटल ऑफ बागपत और बैटल ऑफ फुलेरा। दरअसल, सोशल मीडिया पर सीरीज के एक सीन को लेकर चर्चा हो रही है और इसको लेकर कहा जा रहा है कि पंचायत का जब ये सीन आया तो बागपत वाले चाचा याद आ गए थे। इस सीरीज के तीनों सीजन में सबसे बढ़िया यही सीन था। अब ये सीन कौन-सा है इसके लिए तो आपको सीरीज देखनी बनती है।

क्या है कहानी?

अगर इसकी कहानी की बात करें तो भई पहले दो सीजन की स्टोरी तो सबको पता है, लेकिन बात तीसरे सीजन की करें तो सब कुछ पहले जैसा है। जी हां, कहानी उसी फुलेरा गांव की है। नए सचिव जी की एंट्री हो चुकी है और फुलेरा पूर्व और पश्चिम को ग्राम आवास योजना के तहत मिलने वाले घरों पर विवाद अभी भी जारी है। ऐसे में विधायक और गांववालों के बीच टक्कर होगी। हालांकि इस बार खास बात ये है कि सीरीज की खास बात ये है कि सचिव जी और रिंकी की लव स्टोरी देखने को मिलेगी। अब जब दोनों के बीच कुछ ना कुछ चल रहा है, तो इसका आगे बढ़ना तो लाजिमी था।

यह भी पढ़ें- मशहूर एक्टर ने पहले किया गर्लफ्रेंड का रेप, फिर बेल्ट से पीटा, मन नहीं भरा तो 20 बार चाकू से गोदा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो