whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मेकर्स के लिए आसान नहीं था Panchayat 3 बनाना, महीनों तक काटे ऑफिसों के चक्कर

Panchayat 3: पंचायत का पहला सीजन हो या दूसरा या फिर तीसरा ही क्यों ना हो? इस सीरीज के हर सीजन ने लोगों का दिल जीता है और ये दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। हालांकि मेकर्स के लिए इसको शूट करना बिल्कुल भी आसान नहीं था।
07:16 AM May 31, 2024 IST | Nancy Tomar
मेकर्स के लिए आसान नहीं था panchayat 3 बनाना  महीनों तक काटे ऑफिसों के चक्कर
Panchayat 3

Panchayat 3: ओटीटी पर तीसरी बार पंचायत लग चुकी है। ऐसे में अब हर किसी में इसके लिए एक्साइटमेंट होना तो बनता है। जी हां, पंचायत का तीसरा सीजन लोगों को खूब मनोरंजन कर रहा है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि मेकर्स के लिए इसको शूट करना बिल्कुल भी आसान नहीं था। दरअसल, जब भी किसी फिल्म या सीरीज की शूटिंग होती है, तो मेकर्स को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ हुआ पंचायत के मेकर्स के साथ। जी हां, इस सीरीज को शूट करना मेकर्स के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था और निर्माताओं ने कई महीनों तक सरकारी दफ्तरों के चक्कर काटे। अब आप सोच रहे रहेंगे कि एक आम-सी कहानी के लिए भला सरकारी दफ्तरों के चक्कर क्यों? तो आइए आपको बताते हैं...

सरकारी लोकेशन पर शूट हुए हैं सीन

अगर आपने सीरीज देखी है, तो आप समझ ही गए होंगे कि भला पंचायत के मेकर्स को इतने पापड़ क्यों बेलने पड़े हैं। हालांकि अगर आपने अभी तक सीरीज नहीं देखी तो भई बात कुछ ऐसी है कि पंचायत में ज्यादातर सीन सरकारी लोकेशन पर शूट हुए हैं, ऐसे में मेकर्स को इसके लिए परमिशन लेना आसान बात नहीं थी और इसके लिए सीरीज के मेकर्स ने कई महीनों तक सरकारी दफ्तरों के चक्कर काटे। इतना ही नहीं बल्कि सीरीज में दिखाया गया पंचायत का ऑफिस भी रियल ऑफिस है और प्रधान का घर भी रियल है।

सीरीज के तीसरे सीजन ने जीता दिल

इन्हीं सब छोटी-छोटी चीजों की वजह से पंचायत लोगों को खूब पसंद आ रही है। हर कोई इसके बारे में अपना रिव्यू दे रहा है और जैसे लोगों को इसके तीसरे सीजन से कुछ खास उम्मीद नहीं थी, तो ऐसे में सीरीज के तीसरे सीजन के लिए मुश्किल था लोगों का दिल जीतना, लेकिन इसने यहां भी अपना काम बखूबी किया है और लोगों के दिल में अपनी एक अलग जगह बना ली है।

लोगों को अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार

जी हां, पंचायत का तीसरा सीजन लोगों को खूब पसंद आ रहा है और इसे देखने के बाद लोगों के मन में इसका अगला सीजन यानी चौथे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि देखने वाली बात होगी कि मेकर्स इसके चौथे सीजन को लाने के लिए कितना समय लेंगे, लेकिन सीरीज के तीसरे पार्ट को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि अगर इस सीरीज का चौथा पार्ट आता है, तो वो भी बड़ा धमाका करेगा और लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहेगा।

यह भी पढ़ें- कौन हैं एक्ट्रेस Anjali? जिन्हें Nandamuri Balakrishna ने स्टेज से दिया धक्का?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो