whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सड़कों पर किया गुजारा, सोने के लिए जाते थे रेलवे स्टेशन, गैंग्स ऑफ वासेपुर से मिली पहचान, पंचायत 3 में चमका ये सुपरस्टार

Panchayat 3 actor Faisal Malik: अमेजन प्राइव वीडियो की हालिया रिलीज्ड वेब सीरीज पंचायत 3 काफी सुर्खियों में है। पंचायत की कहानी से लेकर कलाकारों की खूब तारीफ हो रही है। मगर क्या आप जानते हैं कि पंचायत के एक स्टार ने कई संघर्षों के बाद ये मुकाम हासिल किया है।
12:10 PM Jun 01, 2024 IST | Sakshi Pandey
सड़कों पर किया गुजारा  सोने के लिए जाते थे रेलवे स्टेशन  गैंग्स ऑफ वासेपुर से मिली पहचान  पंचायत 3 में चमका ये सुपरस्टार
Panchayat 3 actor Faisal Malik

Faisal Malik Panchayat 3: क्या आपने कभी सोचा होगा कि सड़क पर सोने वाला कोई शख्स आगे जाकर बड़ा सुपरस्टार बन सकता है। आज हम ऐसी ही एक हस्ती की बात करने वाले हैं, जिन्होंने पहले अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' (Gangs of Wasseypur) में अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरा और अब पंचायत 3 से लोगों का दिल जीत लिया।

जी हां, हम बात कर रहे हैं 'पंचायत' (Panchayat) सीरीज के प्रह्लाद जी की। प्रह्लाद जी के रोल में फैजल मलिक की शानदार एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आई। 'पंचायत' सीरीज से फैजल मलिक की कई क्लिप्स वायरल हो रही हैं।

परिवार से नहीं मांगते थे पैसे

हालांकि फैजल मलिक के स्टार बनने का सफर आसान नहीं था। साल 2022 में अपने संघर्ष की बात करते हुए फैजल मलिक ने बताया कि जब वो पहली बार मुंबई आए तो उनके घर वाले उन्हें पैसे भेजते थे। लेकिन जब पैसे खत्म हो जाते थे तो उन्हें परिवार से पैसे मांगना काफी अजीब लगता था। इसलिए वो कम से कम खर्च करने की कोशिश करते थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by WCL (@worldcinemaforlife)

रेलवे स्टेशन पर सोने के लिए देते थे 10 रुपए

फैजल मलिक ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए कहा कि वो दिन काफी मुश्किल थे। मैं सड़क पर रहता था और रात में सोने के लिए रेलवे स्टेशन चला जाता था। रेलवे स्टेशन पर 10 रुपए देकर वहां सोने को मिल जाता था। इतना बताने के बाद फैजल मलिक ने कहा कि वो अपने स्ट्रगल के बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहते हैं।

कैलाश खेर ने दिलवाया काम

फैजल के करियर की शुरुआत सहारा चैनल से हुई थी। मशहूर गायक कैलाश खेर ने फैजल को सहारा चैनल में बतौर एडिटर काम दिलवाया। इसके बाद फैजल जी स्टूडियो (Zee Studio) में प्रोमो प्रोड्यूसर की जॉब करने लगे।

अनुराग कश्यप की फिल्म से किया डेब्यू

अनुराग कश्यप से अपनी पहली मुलाकात का जिक्र करते हुए फैजल मलिक ने बताया कि एक सुबह वो अचानक से अनुराग कश्यप की फिल्म के सेट पर शूटिंग देखने पहुंच गए। इस दौरान उन्हें एक यूनिफॉर्म पहनने को दी गई और इसी के साथ फैजल मलिक ने पहली बार एक्टिंग की। इसके बाद उन्हें ब्लैक विडोज, मस्त में रहने का, रिवॉल्वर रानी, मैं और चार्ल्स जैसी फिल्मों में काम करने का मौका मिला।

निभाए यादगार किरदार

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में इंस्पेक्टर गोपाल सिंह का रोल निभाने वाले फैजल मलिक को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अनुराग कश्यप की इसी फिल्म से उन्हें बड़े पर्दे पर पहचान मिली थी। अब अमेजन प्राइम की सुपरहिट सीरीज 'पंचायत' का हिस्सा बनकर फैजल अली रातों रात स्टार बन गए हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो