whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Panchayat 3 में आभा शर्मा कौन? जो दिग्गज सेलेब्स पर पड़ीं भारी, सचिव जी से ज्यादा इनकी वाहवाही

Panchayat 3 Abha Sharma: 'पंचायत 3' वेब सीरीज दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। सीरीज में आभा शर्मा ने जगमोहन की अम्मा का किरदार निभाया है, जिनकी एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।
08:27 PM May 28, 2024 IST | Jyoti Singh
panchayat 3 में आभा शर्मा कौन  जो दिग्गज सेलेब्स पर पड़ीं भारी  सचिव जी से ज्यादा इनकी वाहवाही
Panchayat 3

Panchayat 3 Abha Sharma: TVF की पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत 3' का इंतजार फाइनली आज खत्म हो गया। ये सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और रघुबीर यादव जैसे कलाकारों से सजी इस वेब सीरीज को देखने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर भर-भरकर इसकी तारीफ की है। कुछ लोगों का यहां तक कहना है कि TVF की इससे बेहतर सीरीज दूसरी नहीं हो सकती। इस बीच 'पंचायत 3' में एक नया चेहरा देखने को मिला है, जिसकी चर्चा अब हर तरफ हो रही है। आलम ये है कि लोग उनकी एक्टिंग को काफी शानदार बता रहे हैं। ये हैं जगमोहन की अम्मा का किरदार निभाने वालीं बुजुर्ग एक्ट्रेस आभा शर्मा, जो लखनऊ के लालकुआं की रहने वाली हैं।

कौन हैं पंचायत 3 की आभा शर्मा?

आभा शर्मा के मैनेजर और करीबी रिश्तेदार के मुताबिक, एक्ट्रेस थिएटर आर्टिस्ट रह चुकी हैं। जो अपने करियर में दो फिल्में भी कर चुकी हैं। हालांकि ये दोनों फिल्में आज तक रिलीज नहीं हुईं। इसके अलावा आभा इश्कजादे में दिख चुकी हैं। मैनेजर ने बताया कि एक्ट्रेस ने पंचायत 3 में अपने रोल के लिए ऑडिशन दिया था। इसके बाद ही उन्हें ये किरदार दिया गया जिसकी लोग आज तारीफ करते नहीं थक रहे। जल्द ही एक्ट्रेस पंकज त्रिपाठी की अपकमिंग फिल्म में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Panchayat 3 क्यों देखनी चाहिए? वो 5 कारण, जो देखने को मजबूर कर देंगी फुलेरा गांव की कहानी

आभा शर्मा के किरदार की चर्चा क्यों?

'पंचायत 3' में आभा शर्मा जगमोहन की अम्मा के किरदार में नजर आई हैं। उन्होंने बुजुर्ग महिला का किरदार निभाया है। एक सीन में दिखाया जाता है कि कैसे उन्होंने अपने बेटे के लिए झूठी कहानी बुन डाली। अपने बेटे जगमोहन को पीएम आवास योजना के तहत बनने वाला पक्का मकान दिलाने के लिए उन्होंने सचिव जी के सामने एक झूठी कहानी रची। जिस तरह से उन्होंने इस सीन में एक्टिंग की है, वो वाकई तारीफ के काबिल है। उनकी एक्टिंग में इतनी सच्चाई दिखी कि खुद सचिव जी भी उनके झूठ के जाल में फंस जाते हैं।

एक्टिंग से जीता फैंस का दिल

आभा शर्मा को भले ही स्क्रीन स्पेस कम मिला हो लेकिन छोटे से किरदार को शानदार तरीके से निभाकर उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया है। वहीं बात करें दूसरे स्टार्स की तो जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, सांविका, चंदन रॉय, फैसल मलिक, अशोक पाठक, दुर्गेश कुमार और सुनीता राजवार की एक्टिंग भी काबिल-ए-तारीफ है। फैंस ने सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन से साफ हिंट दे दिया है कि सभी की एक्टिंग ने उनका दिल जीत लिया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो