खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Panchayat के एक्टर ने खोला इंडस्ट्री का काला राज, आरोप लगाते हुए बोले- आज तक नहीं मिले पैसे

Durgesh Kumar: 'पंचायत' फेम एक्टर दुर्गेश कुमार ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। यहां उनके साथ क्या-क्या हुआ है, वह रिवील हो गया है। एक्टर ने आरोप लगाया है कि एक फिल्म में काम करने के बाद आज तक उनके पैसे उन्हें नहीं चुकाए गए हैं।
02:54 PM Jul 23, 2024 IST | Ishika Jain
Durgesh Kumar
Advertisement

Durgesh Kumar: 'पंचायत' (Panchayat) सीरीज तो पूरे देश में पसंद की गई है। इस सीरीज का हर किरदार लोगों को पसंद आया है, फिर चाहे वह छोटा किरदार हो या बड़ा। सचिव जी तो अब घर-घर में मशहूर हो चुके हैं, लेकिन सरपंच बनने का सपना देखने वाले भूषण के बारे में आज भी लोगों को ज्यादा नहीं पता। आपको बता दें कि 'पंचायत' में भूषण का रोल प्ले करने वाले एक्टर का नाम दुर्गेश कुमार है। वे काफी साल से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं।

Advertisement

दुर्गेश कुमार ने बताई इंडस्ट्री की सच्चाई

हालांकि कभी भी एक्टर को इतना बड़ा ब्रेक नहीं मिला कि वह घर-घर में मशहूर हो जाएं। लेकिन अब 'पंचायत' ने उन्हें वह पहचान दे दी है कि घर-घर में अब लोग उन्हें जानते हैं, लेकिन अब एक्टर दुर्गेश कुमार का एक बयान काफी वायरल हो रहा है। इनका एक क्लिप है, जिसमें वे एक इंटरव्यू में इंडस्ट्री का कड़वा सच बता रहे हैं और यह भी रिवील कर रहे हैं कि पहले डायरेक्टर्स उनके साथ कैसा बर्ताव करते थे और उन्हें क्या कहते थे?

डायरेक्टर ने दी थी फिल्म से निकालने की धमकी

एक्टर ने अपने साथ हुए एक पुराने किस्से का जिक्र किया। क्या आप जानते हैं कि दुर्गेश कुमार ने अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' (The Big Bull) में भी काम किया था। इस फिल्म में उनका एक छोटा-सा सीन था, जिसमें वे लिफ्ट में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आए थे। उनको बस इतना कहना था कि 'एक टिप दे दीजिए सर।' इस डायलॉग को लेकर भी उन्हें कहा गया था कि 'अच्छा कर नहीं तो निकला दूंगा।' एक्टर ने बताया कि इंडस्ट्री में गला काट प्रतियोगिता चल रही है। उसमें आपको मजबूती से खड़े रहना है और स्ट्रेस लेकर काम भी करना है।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के अश्लील वीडियो पर Jio Cinema ने दिया बयान, कृतिका के ‘अरमान’ वाला वीडियो…

आज तक नहीं मिली फिल्म की पेमेंट

डायरेक्टर ने जो कहा वह तो आपने जान लिया, लेकिन इसके अलावा 'पंचायत' फेम एक्टर ने यह भी रिवील किया है कि इस फिल्म के लिए उन्हें जो पेमेंट दिया जाना था, वह आज तक नहीं मिला है। उनकी बात 8000 रुपये में हुई थी, लेकिन वह 8000 रुपए दुर्गेश कुमार को आज तक भी नहीं मिले हैं। अब फैंस तो यह जानकर ही हैरान हो जाएंगे कि 'पंचायत' में इतना खास रोल प्ले करने वाला एक्टर महज 8000 रुपये में काम कर रहे थे और वह भी उन्हें मिल नहीं पाए।

Advertisement
Tags :
Panchayat 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement