चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Panchayat के प्रधान जी के मशहूर एक्टर की पत्नी संग अवैध संबंध! आरोप लगते ही मच गया था तहलका

Raghubir Yadav Love Affair: 'पंचायत' के प्रधान जी रियल लाइफ में कितने बड़े कांड कर चुके हैं वो तो उनकी पत्नी ही रिवील कर चुकी हैं। एक वक्त पर शादीशुदा होते हुए भी एक्टर अवैध संबंध रखते थे। कभी एक्ट्रेस तो कभी मशहूर एक्ट्रेस की पत्नी के साथ रघुबीर यादव के चक्कर रहे हैं।
06:26 PM Jun 19, 2024 IST | Ishika Jain
Raghubir Yadav Love Affair
Advertisement

Raghubir Yadav Love Affair: 'पंचायत' (Panchayat) सीरीज में सरपंच बनकर सबका दिल जीतने वाले रघुबीर यादव (Raghubir Yadav) रियल लाइफ में कितने दिल फेंक हैं, इस बात का खुलासा तो खुद उनकी पत्नी कर चुकी है। रघुबीर यादव को इंडस्ट्री में जितने साल हो गए हैं, कॉन्ट्रोवर्सीज से उनका रिश्ता भी उतना ही पुराना और गहरा है। भले ही रघुबीर यादव 'पंचायत' सीरीज में वन वुमन मैन बनकर सामने आए हों लेकिन रियल लाइफ में उनका नाम कई औरतों के साथ जुड़ चुका है। खुद रघुबीर यादव की पत्नी ने पूरी दुनिया के सामने अपने पति पर धोखा देने का आरोप लगाया था।

Advertisement

रघुबीर यादव पर पत्नी ने लगाए थे आरोप

क्या आप जानते हैं रघुबीर यादव की पत्नी पूर्णिमा खारगा (Purnima Kharga) ने आरोप लगाया था कि उनके पति का एक्टर संजय मिश्रा की पत्नी के साथ संबंध है। पूर्णिमा ने साफ-साफ कहा था कि रघुबीर यादव के संजय मिश्रा की पत्नी संग अवैध संबंध थे। इतना ही है ये भी सुनने में आया कि रघुबीर और संजय मिश्रा की पत्नी का एक बेटा भी है। ऐसे भी आरोप लगे थे कि रघुबीर और मिश्रा की पत्नी लिव-इन में रह रहे थे। लेकिन रघुबीर यादव का प्यार अपनी पत्नी और संजय मिश्रा की पत्नी तक सिमित नहीं रहा बल्कि उनका नाम तो एक मशहूर एक्ट्रेस के साथ भी जुड़ चुका है।

नंदिता दास के साथ शादी करना चाहते थे एक्टर

एक्टर की वाइफ ने तो ये भी रिवील किया था कि उनके पति को एक्ट्रेस नंदिता दास (Nandita Das) से भी प्यार हुआ था और इन दोनों का भी चक्कर चला है। बता दें, नंदिता दास एक जानी मानी अभिनेत्री और डायरेक्टर हैं। कहा जाता है कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान नंदिता और रघुबीर यादव एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे। एक्टर शादीशुदा होते हुए नंदिता से शादी का मन बना बैठे और नंदिता दास को अपने माता-पिता से मिलवाने तक पहुंच गए थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Netflix पर टाइम ट्रैवल मूवीज नहीं देखीं तो क्या फायदा? आज ही करें बिंज वॉच

संजय मिश्रा की पत्नी संग भी था चक्कर

परिवार के साथ नंदिता की मुलाकात करवाने के बाद रघुबीर यादव ने अपनी पत्नी से तलाक का केस फाइल कर दिया। दरअसल, फिल्म 'बवंडर' में दोनों ने पति-पत्नी का रोल प्ले किया था और रियल लाइफ में अफेयर चलते ही एक्टर ने नंदिता को पत्नी बनाने का फैसला ले लिया। लेकिन ये रिश्ता डगमगा गया और नंदिता ने भी एक्टर से ब्रेकअप कर लिया। नंदिता से ब्रेकअप के बाद ही रघुबीर यादव का रिश्ता संजय मिश्रा की पत्नी से जुड़ा था।

Advertisement
Tags :
Panchayat 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement