whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Panchayat की टीम ने शूटिंग के बीच में किया ये काम, आसान नहीं था इस सीन को शूट करना

Panchayat: पंचायत का हर सीजन अपने आपमें बेहद खास है और अब इस सीरीज का तीसरा सीजन भी रिलीज हो चुका है, जो इस वक्त एक हॉट टॉपिक बना हुआ है। इस बीच अब सोशल मीडिया पर इस सीरीज के पहले सीजन का एक सीन चर्चा में बना हुआ है।
02:22 PM May 31, 2024 IST | Nancy Tomar
panchayat की टीम ने शूटिंग के बीच में किया ये काम  आसान नहीं था इस सीन को शूट करना
Panchayat

Panchayat: ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर हाल ही में पंचायत का तीसरा सीजन रिलीज हुआ है। इस सीरीज को लेकर लोगों में अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। पूरे इंटरनेट पर इस टाइम 'पंचायत' के तीसरे सीजन को लेकर चर्चा हो रही है। हर कोई इस सीरीज के बारे में ही बात कर रहा है। वैसे तो इस सीरीज को लेकर दर्शकों का अलग ही एक्साइटमेंट लेवल बना हुआ है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सीरीज की कास्ट ने शूटिंग के बीच में ही एक ऐसा काम भी किया, जो किसी भी क्रू के लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है। अगर आप नहीं जानते, तो आइए आपको बताते हैं...

सीरीज के क्रू ने ही ढूंढा भूतिया पेड़

भई अब जब इतने लंबे इंतजार के बाद इस सीरीज का तीसरा सीजन आ गया है, तो भला कोई कैसे इस सीरीज के पहले और दूसरे सीजन के बारे में भूल सकता है। हालांकि पहले सीजन का वो भूतिया पेड़ तो हर किसी को याद ही होगा, जिसने सीरीज के पहले पार्ट में चार चांद लगाए थे। जी हां, पंचायत के सीजन एक में दिखाए गए भूतिया पेड़ की कहानी कुछ ऐसी है कि इसका मिलना आसान नहीं था। जी हां, पंचायत के पहले सीजन में जो भूतिया पेड़ दिखाया गया है, उसको सीरीज के क्रू ने ही ढूंढा था। हालांकि, शूटिंग के बीच में ये करना बिल्कुल भी आसान नहीं था।

क्या है इस पेड़ की कहानी?

किसी भी फिल्म या सीरीज में अगर कोई सीन दिखाना है, तो उसके लिए हर चीज का परफेक्ट होना बेहद जरूरी होता है। इसके लिए फिर चाहे मेकर्स को कितनी ही मेहनत क्यों ना करनी पड़े। अब भई मेकर्स ने बेहद एक्साइटमेंट के साथ इस सीन को स्क्रिप्ट में जोड़ तो लिया, लेकिन बात यहां आकर बिगड़ गई कि जब शूटिंग करने के लिए ऐसा कोई पेड़ मिला ही नहीं। जी हां, अब परफेक्ट सीन के लिए परफेक्ट डरावना पेड़ होना जरूरी था, लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा था।

भूतिया पेड़ की खोज कैसे हुई?

मेकर्स अपनी कहानी को शानदार बनाने के लिए अपनी स्क्रिप्ट को बेहद अलग ढंग से लिखते हैं, लेकिन महज लिख देने भर से काम पूरा नहीं हो जाता। तो जब पंचायत के मेकर्स को भूतिया पेड़ के जैसा कोई डरावना पेड़ मिला ही नहीं, तो ऐसे में शूटिंग के बीच में ही सीरीज की टीम ने इस काम को भी किया। जी हां, सीरीज की टीम ने खुद ही इस पेड़ की तलाश शुरू की। हालांकि जब तक पेड़ मिलता तब तक आधी शूटिंग शूरू हो चुकी थी, लेकिन फाइनली टीम को एक पेड़ मिल गया और टीम की तलाश खत्म हुई और सीरीज की शूटिंग आगे बढ़ी।

यह भी पढ़ें- Very Parivarik की Shelly ने फिल्मों में दिखाया है जलवा, Vicky Kaushal की इस फिल्म में नोटिस किया क्या?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो