होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Panchayat 3 के वो डायलॉग, जो करते हैं सीरीज देखने पर मजबूर, आपने सुने?

Panchayat 3 Best Dialogue: अभी भी कंफ्यूजन है... पंचायत का तीसरा सीजन देखने के लिए, तो आपको इन डायलॉग्स को तो जरूर पढ़ना चाहिए। हो सकता है ये पढ़ने के बाद आपको सीरीज देखने में और मजा आए, तो भई इंतजार किस बात का है।
09:43 AM May 30, 2024 IST | Nancy Tomar
Panchayat 3
Advertisement

Panchayat 3 Best Dialogue: ओटीटी पर भई तीसरी बार 'पंचायत' लगी है, तो कुछ तो खास होना बनता है ना। जी हां, दर्शकों को जिस पल का इंतजार था वो खत्म हो गया है और 28 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर पंचायत का तीसरा सीजन आ गया है। जी हां, जैसे ही इसने ओटीटी पर दस्तक दी, वैसे ही लोगों ने इसे देखना शुरू कर दिया। हालांकि, अभी भी कुछ लोग ऐसे हैं, जो यही सोच रहे हैं कि पंचायत के तीसरे सीजन को देखें या नहीं, तो भई हम आपको इस सीरीज के वो बेस्ट डायलॉग्स बता रहे हैं, जिनके लिए आप इस सीरीज को देख सकते हैं। आइए आपको बताते हैं कि वो कौन-कौन-से डायलॉग्स हैं?

Advertisement

ये हैं 'पंचायत 3' के बेस्ट डायलॉग्स

इन डायलॉग्स के लिए देख सकते हैं सीरीज

ये पांचों डायलॉग्स हैं, जो अपने-आप में बहुत कुछ कहते हैं और इन्हें सुनकर तो ऐसा लगता है, जैसे आत्मा ही तृप्त हो गई हो। हालांकि कुछ लोगों के मन में ये भी सवाल है कि सीरीज का तीसरा सीजन है, तो भला कैसे इसमें कुछ खास हो सकता है, तो भई जाकर पहले सीरीज देखो, सुनी-सुनाई बातों पर भरोसा करने से बेहतर है कि सीरीज देखकर खुद ही फैसला कर लिया जाए। हालांकि अगर इस सीरीज के दूसरे और पहले सीजन के बेस्ट डायलॉग्स की बात करें, तो भई वो भी बहुत ही गजब हैं। आइए आपको उनके बारे में भी बताते हैं...

दूसरे सीजन के डायलॉग्स

Advertisement

पहले सीजन के डायलॉग्स

यह भी पढ़ें- Natasa Stankovic के लेटेस्ट पोस्ट में ऐसा क्या? जो मिनटों में हुआ वायरल

Open in App
Advertisement
Tags :
Panchayat 3
Advertisement
Advertisement