होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Pankaj Tripathi के बहनोई की कार से बचा बाइक सवार, कुछ सेकंड से बची जान; CCTV वीडियो में दिखा सबूत

Pankaj Tripathi Brother in Law Accident Video: बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी की बहन और बहनोई का एक्सीडेंट हो गया है। इस सड़क दुर्घटना में एक्टर के बहनोई की जान चली गई। लेकिन ये एक्सीडेंट कैसे और किस वजह से हुआ उसका CCTV फुटेज सामने आ गया है।
02:36 PM Apr 21, 2024 IST | Ishika Jain
Pankaj Tripathi के बहनोई की कार का कैसे हुआ एक्सीडेंट? CCTV वीडियो हुआ लीक
Advertisement

Pankaj Tripathi Brother in Law Accident Video: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। अचानक ही एक्टर की हस्ती-मुस्कुराती जिंदगी पर दुख के बादल छा गए हैं। एक्टर के घर में मातम पसर गया है। एक भयानक हादसे ने उनकी जिंदगी कुछ ही मिनटों में पूरी तरह से बदल दी। एक तरफ एक्टर की बहन सविता तिवारी हॉस्पिटल में हैं और उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। तो दूसरी तरफ पंकज त्रिपाठी के बहनोई यानी बहन के पति राजेश तिवारी की इस हादसे में मौत हो गई है।

Advertisement

हादसे का CCTV फुटेज हुआ वायरल

इस एक्सीडेंट की खबर सुनकर हर कोई दंग है। एक्टर का परिवार इस वक्त मुश्किल दौर से गुजर रहा है। तो दूसरी तरफ हादसे की वजह जानने के लिए पुलिस जांच कर रही है। इसी बीच अब इस पूरे एक्सीडेंट का CCTV वीडियो सामने आ गया है। वीडियो में उस हादसे को होते हुए देखा जा सकता है, जिसकी वजह से पंकज त्रिपाठी के बहनोई का निधन हुआ है। ये वीडियो देखने के बाद किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। ये एक्सीडेंट इतना भयानक है कि वीडियो देखने के बाद अच्छे-अच्छों की रूह कांप उठेगी।

कुछ सेकंड से बची बाइक वाले की जान

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्विफ्ट तेजी से आती है और सड़क खाली होने के बावजूद ये गाड़ी सड़क पर बने डिवाइडर पर चढ़ जाती है। तेजी से डिवाइडर पर चढ़ती ये कार बाद में आगे से भी ठुक जाती है, जिसके बाद वहां लोगों की भीड़ जमा होनी शुरू होती है। वीडियो की शुरुआत में तो उस गाड़ी से पहले एक बाइक को भी आते हुए देखा गया है। बाइक पर सवार ये शख्स अगर कुछ सेकंड पहले नहीं निकला होता तो वो भी एक्सीडेंट में घायल हो सकता था। या फिर उसकी भी जान को खतरा हो सकता था क्योंकि जिस स्पीड से कार आ रही थी हो सकता था कि वो शख्स न बच पाता।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Aamir Khan की बेटी Ira Khan को किससे हुआ खतरा? बोलीं -‘मुझे डर लग रहा है…’

ट्रक ड्राइवर ने नहीं की मदद

बता दें, ये एक्सीडेंट धनबाद के जीटी रोड की निरसा में हुआ है। वीडियो में एक और चीज नजर आ रही है कि जब ये कार डिवाइडर से टकराई तो उस दौरान सड़क से गुजर रहा ट्रक मदद के लिए नहीं रुका। शायद उस ट्रक ड्राइवर को मदद करना जरूरी नहीं लगा। वहीं, सड़क के पास मौजूद लोग भी हादसे को देखकर सन्न रह गए और उन्हें हालात समझने के समय लगा। हालांकि, ये गाड़ी इतनी स्पीड में क्यों चल रही थी अभी तक उसका कारण सामने नहीं आया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Pankaj TripathiPankaj Tripathi News
Advertisement
Advertisement