खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

खुद को ही Google करते हैं Mirzapur के 'कालीन भैया', इस रोल को निभाने के लिए हैं बेचैन?

Pankaj Tripathi: 'मिर्जापुर' के 'कालीन भैया' किसे पसंद नहीं है। अब भई पंकज त्रिपाठी अपने हर किरदार को इतनी शिद्दत से निभाते है कि दर्शक उनके दीवाने हो जाते हैं। एक इंटरव्यू में पंकज ने खुद से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया। आइए जानते हैं...
10:29 AM Jun 20, 2024 IST | Nancy Tomar
Pankaj Tripathi
Advertisement

Pankaj Tripathi: कुछ फिल्में, कुछ टीवी शो और वेब सीरीज भी ऐसी होती हैं, जिनके अगले सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। बात अगर सीरीज की करें तो हाल ही 'पंचायत' का तीसरा सीजन, 'गुल्लक' का सीजन 4 आया है, जो दर्शकों को खूब पसंद आया। वहीं, अब लोगों को 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है, जिसके चलते आज का दिन फैंस के लिए बड़ी ट्रीट साबित हो सकता है। अरे भई अब आज 20 जून को 'मिर्जापुर 3' का ट्रेलर रिलीज हो रहा है, तो इसका खास होना तो बनता है। इस बीच बात कर लेते हैं सीरीज के 'कालीन भैया' की, जो इस शो का अहम हिस्सा हैं।

Advertisement

पंकज त्रिपाठी ने दिए धड़-धड़ जवाब

'मिर्जापुर' के 'कालीन भैया' की बात करें तो भई वो सिर्फ सीरीज ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में अपनी बातों से लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहते हैं। एक बार रैपिड फायर राउंड के दौरान जब पंकज से बैक-टू-बैक सवाल किए जा रहे थे, तब उनसे पूछा गया था कि गैंग्स ऑफ वासीपुर के सुल्तान कुरैशी और मिर्जापुर के कालीन भैया में कौन ज्यादा पसंद है? तो पंकज ने कहा कि मिर्जापुर का कालीन भैया।

इस रोल को निभाना चाहते हैं 'कालीन भैया'

इसके बाद जब पंकज से पूछा गया कि क्या मुन्ना भैया, मिर्जापुर 3 में हैं, तो पंकज ने कहा कि अमेजन प्राइम वीडियो से इस सवाल को पूछे। क्या आपने कभी खुद को गूगल किया है, तो पंकज ने कहा कि हां, मैं अक्सर ऐसा करता हूं, बहुत बार मैंने ऐसा किया है। इसके आगे उनसे पूछा गया कि ऐसा कौन-सा किरदार है जिसे आप निभाना चाहते हैं, तो पंकज कहते हैं कि हां, मैं एक ऐसे इंसान का रोल अदा करना चाहता हूं, जो लंबे टाइम से छुट्टियों पर गया हो। आप क्या सुपरपॉवर चाहते हैं, इस पर पंकज कहते हैं कि मैं उड़ सकूं, जिससे मैं ट्रैफिक से बच सकूं।

Advertisement

जल्द रिलीज होगा ट्रेलर

अब भई जब पंकज ने खुद ही इतने सारे सवालों के जवाब दे दिए, तो भला दर्शकों को उनके लिए प्यार कैसे कम हो सकता है। हालांकि अब लोगों को 'मिर्जापुर' के सीजन 3 के ट्रेलर का इंतजार है, जिससे ये साफ हो सके कि आखिर इस बार क्या खास होने वाला है। इसके लिए भी अब लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा क्योंकि ट्रेलर को आज 20 जून को ही रिलीज किया जा रहा है। ऐसे में ट्रेलर को बज बना हुआ है, जो अब अपनी रिलीज से कुछ ही दूर है।

यह भी पढ़ें- ‘मेरे सामने होती है, तो…’, Mirzapur की बीना को लेकर क्या बोले Pankaj Tripathi? मुन्ना को लेकर भी कह दी ये बात?

Advertisement
Tags :
Amazon Prime VideoMirzapur 3Pankaj Tripathi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement