खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कई कैंसर मरीजों की मदद करने वाले Pankaj Udhas की कैंसर ने ही ले ली जान; विधि का कैसा विधान?

Pankaj Udhas: मशहूर 'गजल सम्राट' पंकज उधास और अपने अजीज दोस्त के जाने से बेहद दुखी हैं अनूप जलोटा। दोस्ती को याद करते हुए बोले हमारी दोस्ती 45 सालों से थी। लोगों ने सिर्फ पंकज उधास खोया और मैंने अपना सच्चा दोस्त।
09:04 AM Feb 27, 2024 IST | Nancy Tomar
Pankaj Udhas, image credit- Google
Advertisement

Pankaj Udhas: बीते दिन मशहूर 'गजल सम्राट' पंकज उधास की जादुई आवाज हमेशा के लिए गुम हो गई। पंकज के निधन से फैंस से लेकर पूरी इंडस्ट्री मायूस हो गई। हर कोई उन्हें याद कर रहा है। बता दें कि कैंसर की वजह से पंकज उधास का निधन हुआ है। लंबे टाइम से पंकज बीमार चल रहे थे। वहीं, अब पंकज के करीबी दोस्त और मशहूर सिंगर अनूप जलोटा ने पंकज की बीमारी के बारे में बताया है। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा?

Advertisement

मैंने अपने अजीज दोस्त को खो दिया- अनूप

'गजल सम्राट' पंकज उधास के निधन पर शोक जाहिर करते हुए अनूप जलोटा ने कहा कि लोगों ने सिर्फ पंकज उधास को खोया है, लेकिन मैंने अपने सबसे अजीज दोस्त को खोया है। हमारी दोस्ती बीते 45 सालों से थी और हम दोनों साथ में बेहद खूबसूरत शामें बिताते थे। बीते दिनों को याद करते हुए अनूप ने कहा कि वो टाइम ही अलग था और उस समय मैं, पंकज और तलत अजीज बहुत करीब थे।

Advertisement

5-6 महीनों से पंकज की बीमारी के बारे में जानते थे अनूप

अनूप ने आगे कहा कि पंकज बेहद ही शानदार इंसान थे। अपनी लाइफ में उन्होंने कई कैंसर मरीजों की मदद की, लेकिन जिस इंसान ने इतने सारे कैंसर मरीजों की मदद की, उसी कैंसर ने उधास की जान ले ली। उन्हें पैंक्रियाटिक कैंसर था और मुझे ये बीते 5-6 महीनों से पता था। अनूप ने बताया कि बीते 2 से 3 महीनों से उन्होंने मुझसे बात करना भी बंद कर दिया था। मुझे लगा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है और मैं बेहद दुखी हूं कि कैंसर ने ही उनकी जान ले ली।

पंकज, अनूप और तलत की जोड़ी बेहद मशहूर

इसके आगे अनूप ने बताया कि मैं लगातार उनकी बेटी के संपर्क में हूं। सोशल मीडिया पर भी अनूप ने अपने अजीज दोस्त को खोने का दुख जाहिर किया है। साथ ही उन्होंने आईएएनएस से भी बात की और अपनी, पकंज और तलत की तिकड़ी टूटने पर अपने विचार रखें। बता दें कि इन तीनों की जोड़ी बेहद मशहूर थी और ये अपनी आवाज से हर किसी के दिल में उतर जाते हैं। पंकज, अनूप और तलत ने साथ में कई संगीत कार्यक्रम किए है।

यह भी पढ़ें- जब गजल सम्राट ने ‘चिट्ठी आई है’ गाने से कर दिया था इनकार, Pankaj Udhas ने खुद बताई थी दिलचस्प कहानी

Advertisement
Tags :
Anup JalotaPancreatic CancerPankaj Udhasspecial-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement