whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Pankaj Udhas Funeral Video: अंतिम संस्कार में रो रोकर बेसुध हुईं बेटियां, पत्नी फरीदा निशब्द

Pankaj Udhas Funeral: मशहूर गजल गायक पंकज उधास का 72 साल की उम्र में निधन हो गया। आज मंगलवार को पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया। गायक के अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां पहुंची, जिन्होंने नम आंखों के साथ पंकज उधास को विदाई दी। यहां देखें वीडियो...
09:05 PM Feb 27, 2024 IST | Jyoti Singh

Pankaj Udhas Funeral: दिग्गज गजल गायक पंकज उधास (Pankaj Udhas) जाते-जाते हर किसी को रुला गए। मंगलवार को मुंबई के वर्ली स्थित हिन्दू क्रिमेटोरियम में पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया। तिरंगे में लिपटे पंकज उधास के पार्थिव शरीर को सबसे पहले सेना के जवानों ने कंधा दिया। इस दौरान गायक की पत्नी फरीदा और बेटियां रीवा-नायाब का रो-रोकर बुरा हाल था। पंकज उधास के अंतिम संस्कार में भजन सिंगर अनूप जलोटा, सोनू निगम, विद्या बालन समेत कई चर्चित हस्तियां पहुंची।

मुंबई पुलिस ने दी आखिरी सलामी

पंकज उधास की अंतिम यात्रा से पहले उनके पार्थिव शरीर को तिरंगे में लपेटा गया था। इस दौरान मुंबई पुलिस के जवानों ने दिवंगत गायक को सलामी दी। इस दौरान उनके परिवार समेत मौजूद सभी लोग भावुक हो गए।

यह भी पढ़ें: Pankaj Udhas पर सबसे बड़ा खुलासा, न हिंदी आती थी न उर्दू, फिर कैसे एक साधारण शख्स बना गजल सम्राट?

72 साल की उम्र में निधन

गौरतलब है कि पद्मश्री से सम्मानित पंकज उधास ने सोमवार, 26 फरवरी को अपनी आखिरी सांस ली। वह 72 साल के थे। उनके निधन की जानकारी बेटी नायाब उधास ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए दी थी। मशहूर गजल गायक के निधन की खबर से हर किसी की आंखें नम हो गईं। तबला वादक जाकिर हुसैन, कंपोजर शंकर महादेवन, समेत कई मशहूर हस्तियों ने पंकज उधास को श्रद्धांजलि दी थी।

पंकज उधास के सदाबहार गानें

आपको बता दें कि पंकज उधास ने अपने करियर में कई बेहतरीन गजलें गायी हैं। उनके सदाबहार गानों को लोग आज भी पसंद करते हैं। ना कजरे की धार, आहिस्ता-आहिस्ता, आज फिर तुमपे जैसे कई गाने हैं जो आज भी लोगों की जुवां पर रहते हैं। इसके अलावा पंकज उधास ने एक्टर संजय दत्त की फिल्म 'नाम' के गाने 'चिट्ठी आई है' को अपनी आवाज दी थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो