whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Priyanka Chopra के बाद Parineeti Chopra का भी पोस्ट वायरल, क्या है क्रिप्टिक पोस्ट की वजह?

Parineeti Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा दोनों ही इस वक्त सुर्खियों में हैं। दोनों अभिनेत्री सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वहीं, अब दोनों बहनें अपने एक पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं।
11:09 AM Jul 26, 2024 IST | Nancy Tomar
priyanka chopra के बाद parineeti chopra का भी पोस्ट वायरल  क्या है क्रिप्टिक पोस्ट की वजह
Parineeti Chopra, Priyanka Chopra

Parineeti Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा हों या फिर ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। दोनों बहनें अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट पोस्ट के जरिए फैंस को अपडेट करती रहती हैं। हाल ही में जहां पीसी ने एक इमोशनल ब्रेकडाउन का पोस्ट शेयर किया, तो वहीं अब परिणीति चोपड़ा ने भी एक क्रिप्टिक पोस्ट साझा कर दिया है, जिसके बाद से इंटरनेट पर हलचल बढ़ी हुई है।

परिणीति के क्रिप्टिक पोस्ट में क्या?

परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद की एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो बोट में बैठी नजर आ रही हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि इस महीने मैंने कुछ समय रुककर लाइफ के बारे में सोचा और इसने मेरे विश्वास को दोहराया कि मानसिकता ही सब कुछ है। परिणीति ने आगे लिखा कि जो चीजें (या इंसान) जरूरी नहीं है, उन्हें भाव देने में एक भी सेकंड बर्बाद मत करो, जिंदगी एक टिक-टिक करती घड़ी है और हर पल आपकी पसंद का होना चाहिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

दूसरों को इम्प्रेस करने के लिए जीना बंद करें

परी ने आगे लिखा कि दूसरों को इम्प्रेस करने के लिए जीना बंद करें! जब आप दूसरों की राय से डरते हैं, तो आप अपना जीवन जीना बंद कर देते हैं और आपके आखिरी दिन पर इससे बड़ा कोई पछतावा नहीं होगा। जो लोग बुरे हैं, उन्हें अपनी लाइफ से बाहर निकालें और दुनिया क्या सोचेगी इसकी परवाह करना बंद करें। खुद को और अपनों को खुश रखें। लाइफ लिमिटेड है तो इसे वैसे ही जियो जैसे तुम जीना चाहते हो।

प्रियंका के पोस्ट में क्या?

परिणीति का ये पोस्ट सामने आने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह का रिएक्शन दे रहे हैं और अलग ही कयास लगा रहे हैं। गौरतलब है कि बीते दिन प्रियंका चोपड़ा ने भी कुछ ऐसा ही पोस्ट शेयर किया था, जिसको देखकर लोगों ने इसे इमोशनल ब्रेकडाउन कहा। पीसी ने अपने पोस्ट में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो कार की फ्रंट सीट पर बैठी नजर आ रही थीं। इस दौरान एक्ट्रेस नो मेकअप लुक में थी। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा था कि Just Feeling it Today #Staymotivated.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Patty Cardona (@jerryxmimi)

लाइफ को लेकर बोलीं दोनों बहनें

प्रियंका का ये पोस्ट देखकर लोगों ने कहा कि पीसी को ब्रेक की जरूरत है। दूसरे यूजर ने कहा कि वो बहुत काम करती है और लग रहा है कि वो बहुत थकी हुई है। तीसरे यूजर ने कहा कि इंडियन क्वीन, बहुत थकान लग रही है। कुल मिलाकर दोनों बहनों के पोस्ट लाइफ के बारे में हैं और दोनों खुद को कैसे पॉजिटिन रखना है और लाइफ में आगे बढ़ना है पर बात कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- Hina Khan की हिम्मत ने फिर दिया जवाब, बोलीं…आपके लिए कुछ भी हो सकता है, एक सेकंड में…

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो