एक्ट्रेस पार्वती ने Mohanlal को सरेआम कहा कायर, बोलीं- 'समाज उनके असली रूप...'

Parvathy Reacts On Mohanlal Resign: मोहनलाल समेत 17 लोगों के मलयालम मूवी-आर्टिस्ट एसोसिएशन से इस्तीफे पर अब एक्ट्रेस पार्वती ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इन लोगों को कायर बता दिया है।

featuredImage
Parvathy Reacts On Mohanlal Resign

Advertisement

Advertisement

Parvathy Reacts On Mohanlal Resign: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में सेक्शुअल हैरेसमेंट कि शिकायतें लगातार सामने आ रही हैं। 'दृश्यम' फेम एक्टर मोहनलाल पर जब यौन शोषण के आरोप लगे तो पूरी इंडस्ट्री हैरान रह गई। किसी के लिए भी इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल था कि मोहनलाल पर भी इस तरह के इल्जाम लग सकते हैं। इसके बाद उन्होंने मलयालम मूवी-आर्टिस्ट एसोसिएशन (AMMA) से अपना इस्तीफा पकड़ा दिया। वो AMMA के प्रेसिडेंट पद पर थे और उनके इस्तीफे ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री को चौंका दिया।

पार्वती ने इस्तीफे पर दिया बयान

वहीं, अब इस मामले पर मशहूर एक्ट्रेस पार्वती का बयान सामने आया है। बता दें, अब तक करीब 17 AMMA मेंबर्स ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने इस कदम पर बेबाक टिप्पणी की है और कहा है कि ये कायर है और इसीलिए अपने पद से पीछे हटे हैं। अब ये लोग जवाबदेह हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने बयान में ऐसा काफी कुछ कहा है जिसके बाद बवाल हो सकता है। एक्ट्रेस ने सनसनीखेज बयान दे डाला है।

एक्ट्रेस ने दिया कायर का टैग

एक्ट्रेस ने रिवील किया कि जब उन्होंने सामूहिक इस्तीफे की जानकारी मिली तो उनके मन में सबसे पहला ख्याल यही आया कि ये कितना कायरतापूर्ण है। वो उस वक्त इस पद से पीछे हटे हैं जब उन्हें मीडिया के सामने जवाबदेह होना पड़ता। एक्ट्रेस के मुताबिक ये बस एक बहाना है और अब उनके इस कदम से महिलाओं पर ही सारी बहस आगे बढ़ने की जिम्मेदारी आ गई है। एक्ट्रेस बोलीं कि ये वही कमिटी है जिसने यौन उत्पीड़न मामले के मुख्य आरोपी का स्वागत किया था जो मामला अभी तक चल रहा है।

यह भी पढ़ें: Mukesh के बाद एक और एक्टर के खिलाफ दर्ज FIR, यौन शोषण मामले में लगा करियर पर दाग

पार्वती ने क्यों दिया था इस्तीफा?

एक्ट्रेस पार्वती ने अपने बयान में ये तक कह दिया कि वो इस तरह के व्यवहार से सरप्राइज नहीं हुईं। दरअसल, वो भी मलयालम मूवी-आर्टिस्ट एसोसिएशन (AMMA) का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने करीब से देखा है कि यहां कैसे काम होता है। शायद यही वजह थी कि उन्होंने पहले ही खुशी-खुशी इस एसोसिएशन से इस्तीफा देकर खुद को इससे अलग कर लिया था। अब एक्ट्रेस ने कहा है कि ये लोग इस्तीफा देकर और इस तरह का व्यवहार कर लोगों को बेवकूफ नहीं बना सकते क्योंकि समाज अब इन्हें इनके असली रूप में देख रहा है।

Open in App
Tags :