खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कैंसर ने एक और मशहूर एक्ट्रेस की ली जान, एमी अवॉर्ड से हो चुकी थीं सम्मानित

Patti Yasutake Passes Away: बीते दिनों इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस दिव्या सेठ की जवान बेटी मिहिका शाह के निधन की बुरी खबर आई थी। अब हॉलीवुड इंडस्ट्री से आई मौत की बुरी खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।
07:30 AM Aug 07, 2024 IST | Jyoti Singh
Patti Yasutake Death.
Advertisement

Patti Yasutake Passes Away: एक तरफ टीवी एक्ट्रेस हिना खान कैंसर से लड़ रही हैं, वहीं दूसरी ओर कैंसर ने हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस की जान ली ली है। सुबह-सुबह इस खबर ने लाखों फैंस का दिल तोड़ दिया है। बता दें कि एक्ट्रेस पैटी यासुतांके का कैंसर से निधन हो गया है, जिससे फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। एक्ट्रेस लंबे समय तक कैंसर की खतरनाक बीमारी से जूझ रही थीं। लंबे वक्त तक इस बीमारी से लड़ते हुए पैटी 70 साल की उम्र में इस दुनिया से रुखसत हो गईं। इस दुखद खबर की पुष्टी एक्ट्रेस की मैनेजर की तरफ से की गई है। जाहिर है कि पिछले कुछ समय से फिल्म इंडस्ट्री से काफी बुरी खबरें आ रही हैं। बीते दिन ही इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस दिव्या सेठ की जवान बेटी मिहिका शाह का बेहद कम उम्र में निधन हो गया था। अब एक्ट्रेस पैटी यासुतांके कैंसर से जंग हार गई हैं।

Advertisement

मैनेजर ने दी निधन की जानकारी

एक्ट्रेस पैटी यासुतांके के निधन की जानकारी उनके मैनेजर और दोस्त काइल फ्रिट्ज की ओर से दी गई है। उन्होंने बीते दिन मंगलवार को एक पोस्ट शेयर करते हुए यह दुखद खबर दी जिसे सुनकर एक्ट्रेस के फैंस का दिल टूट गया। पोस्ट में फ्रिट्ज ने लिखा, '30 साल पहले हमने साथ में काम शुरू किया था। उस वक्त पैटी मेरी पहली कस्टमर थीं। हमनें साथ में काम के दौरान अच्छा वक्त बिताया था। मुझे उनकी बहुत याद आएगी। सबसे ज्यादा हमारी दोस्ती याद आएगी।'

यह भी पढ़ें: कैंसर ने एक और मशहूर एक्ट्रेस की ली जान, एमी अवॉर्ड से हो चुकी थीं सम्मानित

Advertisement

पैटी यासुतांके का फिल्मी करियर

बता दें कि एमी अवॉर्ड से सम्मानित एक्ट्रेस पैटी यासुतांके को उनकी सीरीज 'बीफ' के लिए याद किया जाएगा। 6 सितंबर साल 1953 को जन्मीं पैटी ने अपने करियर की शुरुआत साल 1985 में  शो 'टीजे हुकर' से की थी। अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया था। उन्होंने स्टार ट्रेक फ्रैंचाइज़ी में नर्स एलिसा का किरदार निभाया था, जो काफी पॉपुलर भी हुआ। हाल ही में उन्हें बोस्टन लीगल में देखा गया था। इसमें उनके शानदार अभिनय की काफी तारीफ हुई थी।

हर दिन कैंसर ले रहा जान

गौरतलब है कि जहां एक तरफ कहा जाता है कि कैंसर का इलाज है। इस बीमारी से न जाने कितने लोगों ने लड़ा और जिंदगी में जीत हासिल की। इसके बावजूद ये बीमारी लगभग हर दिन कई लोगों की सांसें छीन रही है। कुछ ऐसा ही एक्ट्रेस पैटी यासुतांके के साथ हुआ। लंबे समय तक कैंसर से लड़ते हुए आखिर वो हार गईं और 5 अगस्त को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी मौत का झटका उनके परिवार को लगा है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Hollywood news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement