खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Pavitra Punia ने ब्रेकअप रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी, Eijaz Khan संग शादी से किया इंकार?

Pavitra Punia Eijaz Khan Breakup: पवित्रा पुनिया ने अब बॉयफ्रेंड एजाज खान संग ब्रेकअप की खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है। एक्ट्रेस ने साथ ही शादी के प्लान को लेकर भी एक बड़ा खुलासा किया है।
11:56 AM Dec 22, 2023 IST | Ishika Jain
Image Credit: Instagram
Advertisement

Pavitra Punia Eijaz Khan Breakup: टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान (Eijaz Khan) के ब्रेकअप की अफवाहें खूब शोर मचा रही हैं। काफी समय से लगातार ऐसे चर्चे चल रहे हैं कि इस कपल के रिश्ते में दरार आ गई है और अब इनका रिश्ता टूटने की कगार पर आ गया है। कहां तो ये कपल इस साल शादी करने की बातें कर रहा था और फिर अचानक से इस तरह की खबरें आने लगीं। ये सुनकर फैंस भी चौंक गए हैं। हालांकि, सच क्या है ये अब ये खुद एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया ने रिवील कर दिया है। पवित्रा पुनिया में अब एक इंटरव्यू में अपने रिश्ते के लेकर उड़ रहे रूमर्स पर रिएक्ट करते हुए शादी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Salaar Twitter Review: ‘सालार’ से प्रभास की धमाकेदार वापसी, फैंस के रिएक्शन से भरा सोशल मीडिया

करियर पर ध्यान देना चाहती हैं पवित्रा

एजाज खान संग अपने ब्रेकअप की रूमर्स पर एक्ट्रेस ने बयान दिया कि वो फिलहाल इस बात पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती हैं और उन्होंने लोगों से प्राइवेसी देने की रिक्वेस्ट भी की। साथ ही पवित्रा ने फैंस से गुजारिश की कि वो जो भी कर रही हैं उसमें वो उनका और एजाज का सपोर्ट करें और शांति रखें। जो भी होता है उसका कोई न कोई कारण होता है। वहीं, इस वक्त एक्ट्रेस अपने काम को लेकर फोकस्ड हैं। उन्होंने अभी अपने पिता हो हाल ही में खोया है जो उनके लिए एक बड़े सपोर्ट सिस्टम बनकर रहे हैं। ऐसे में पूरे परिवार की जिम्मेदारी अब पवित्रा पुनिया के कंधे पर आ गई है।

Advertisement

शादी के मूड में नहीं है एक्ट्रेस

एक्ट्रेस का दावा है कि इस जिम्मेदारी को समझते हुए उन्होंने अब कुछ ठोस कदम उठाए हैं जो उनके परिवार, करियर और खुद उनके लिए बेहद जरूरी थे। अपनी बात आगे रखते हुए पवित्रा पुनिया ने ये भी रिवील किया कि उन्होंने कुछ प्रोजेक्ट्स साइन किए हैं। ऐसे में एक्ट्रेस अपने करियर पर ध्यान लगाना चाहती हैं। वैसे भी उन्होंने अपनी जिंदगी में काफी कुछ खोया है। इसके बाद पवित्रा पुनिया ने कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर आपको बड़ा झटका लगने वाला है। एक्ट्रेस ने कहा है कि अभी वो शादी करने के इरादे में नहीं हैं और वो सिर्फ अपने परिवार का ध्यान रखना चाहती हैं।

ब्रेकअप किया कंफर्म?

पवित्रा ने अपने बयान में आगे कहा कि जब दो लोग एक रिश्ते में होते हैं तो उनके बीच क्या चल रहा है वो दुनिया के सामने इसके बारे में बात करना चाहते। समझदार लोग एक-दूसरे की रिस्पेक्ट और प्राइवेसी का ध्यान रखते हैं। लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि अगर आपने हमारे रिलेशनशिप के बारे में कुछ सुना है तो वो सही होगा। अब जिस तरह से एक्ट्रेस ने शादी से इंकार किया है उससे साफ लग रहा है कि उनके और एजाज के रिश्ते में खटास आ गई है और दोनों अलग होने का मन बना चुके हैं।

Advertisement
Tags :
EIJAZ KHANPavitra PuniaPavitra Punia FATHER DEATH
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement