whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पिता की मौत से टूटी Pavitra Punia, फिर हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस बोलीं- मेरे दिल के...

Pavitra Punia: पवित्रा पुनिया ने हाल ही में अपनी लाइफ के बुरे फेज पर बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उन्होंने इस टाइम को झेला।
08:57 AM Feb 17, 2024 IST | Nancy Tomar
पिता की मौत से टूटी pavitra punia  फिर हुआ ब्रेकअप  एक्ट्रेस बोलीं  मेरे दिल के
Pavitra Punia, image credit- instagram

Pavitra Punia: इन दिनों सोशल मीडिया पर अभिनेत्री पवित्रा पुनिया अपने ब्रेकअप को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। बीते दिन एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर भी देखा गया, लेकिन अब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि कैसे पिता की मौत का दर्द और ब्रेकअप के बाद उनका क्या हाल हुआ। इस बारे में पवित्रा ने खुलकर बात की और अपना दर्द रखा। आइए आपको बताते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या-क्या कहा?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लाइफ ने दिया बड़ा झटका

रिपोर्ट्स की मानें तो बीते अगस्त से पवित्रा की लाइफ में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। एक्ट्रेस अपनी लाइफ में काफी कुछ झेल चुकी है। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने पिता को खोया था, जिसके सिर से पिता का साया उठता है उसे ही पता होता है कि उस पर क्या बीत रही है। जब पवित्रा इस दर्द को झेल रही थी तो उसी दौरान उनके और एजाज के ब्रेकअप की खबरें भी आने लगी थीं।

यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan की Aashiqui 3 का टाइटल चेंज, अब ‘तू आशिकी है’ रखा गया फिल्म का नाम

पवित्रा ने रफ पैच पर की बात

हाल ही में एक इंटरव्यू में इस रफ पैच पर बात करते हुए पवित्रा ने कहा कि जब मैंने मेरे पिता को खोया तो वो मेरी लाइफ का सबसे बुरा फेज था। मैं पूरा दिन बेड के एक किनारे पर बैठकर बिता देती थी। मैं बेड के जिस किनारे पर बैठी रहती थी, वहां पर एक बड़ा गड्ढा हो गया था, जिसे देखकर कोई भी ये कहेगा कि वहां कितना वजन रखा था तो ऐसा हो गया।

कोई भी मेंटल सपोर्ट नहीं था- पवित्रा 

पवित्रा ने आगे कहा कि मैं बस वहां बैठी रहती थी बिना किसी सपोर्ट के, उस टाइम मेरे पास कोई भी मेंटल सपोर्ट नहीं था और वही टाइम था जब मैं अपने ब्रेकअप से भी जूझ रही थी। जब पापा को खोया तब ब्रेकअप हुआ, मेरे पापा एक खूबसूरत इंसान थे। मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा थे मेरे पापा और मेरे दिल के बेहद करीब भी थे।

मैं नहीं जानती थी कि मैं क्या करूं

एक्ट्रेस ने बताया कि वो टाइम ऐसा था जब मैं कुछ खा नहीं रही थी। बस सो रही थी और मैं नहीं जानती थी कि मैं क्या करूं, नहींं पता था कि आगे क्या करना है और आगे क्या होने वाला है। उन्होंने कहा कि पापा हर टाइम मेरे माइंड में रहते थे। मैं किसी भी टाइम बिना वजह रोने लगती थी, वो टाइम मेरे लिए किसी मेंटल ट्रॉमा से कम नहीं था और अगर सच कहूं तो मैं उस टाइम डिप्रेशन के पीक पर थी। मुझे नहीं समझ आ रहा था कि क्या करना है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो