whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

भोजपुरी स्टार Pawan Singh को गले लगा Aastha Singh बोलीं- 'राजा जी', चरम पर रोमांस

Aastha Singh-Pawan Singh: पवन सिंह का एक और भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर गर्मी बढ़ा रहा है। गाने में पवन और आस्था की केमिस्ट्री लोगों के दिलों पर छाई हुई है। फैंस भी गाने की खूब तारीफ कर रहे हैं और इस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।
10:47 AM May 03, 2024 IST | Nancy Tomar

Aastha Singh-Pawan Singh: भोजपुरी गानों का दर्शकों पर एक अलग ही खुमार रहता है। वहीं बात जब पवन सिंह की हो, तो फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ना भी लाजिमी है। अब भई पवन सिंह किसी के साथ भी नजर आए, उनकी केमिस्ट्री तो हिट होती ही होती है। इन दिनों यूट्यूब पर पवन का एक गाना जमकर छाया हुआ है। हालांकि ये गाना बीते साल यानी जून 2023 में आया था, लेकिन ये अभी भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

सोशल मीडिया पर छाया गाना

इंटरनेट पर गर्मी बढ़ा रहे इस गाने का नाम है 'राजा जी'। जी हां, पवन सिंह और शिवानी सिंह का गाना 'राजा जी' सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। खबर लिखे जाने तक इस गाने ने 157,986,086 व्यूज हासिल कर लिए। इस गाना का वीडियो भी लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पवन सिंह और आस्था सिंह दोनों एक-दूसरे के बेहद क्लोज हैं और दोनों की केमिस्ट्री भी साथ में खूब जच रही है।

आस्था के डांस मूव्स ने जीता दिल

जहां, एक तरफ आस्था अपने डांस मूव्स से फैंस को दिवाना बना रही हैं। वहीं, पवन सिंह भी लोगों का दिल जीतने में पीछे नहीं हैं। हालांकि अक्सर ही ऐसा देखने को मिलता है कि पवन सिंह अपने फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहते हैं। अब पवन और आस्था अपने गाने 'राजा जी' से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। बता दें पवन सिंह का भोजपुरी इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि बाहर भी बेहद क्रेज है। सिंगर के गानों का बड़ा फैन बेस है और वो अक्सर ही छा जाते हैं।

यूजर्स ने की तारीफ

वहीं, अब इस गाने पर यूजर्स भी रिएक्ट किए बिना नहीं रह पाए। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि 2024 में भी ये गाना छाया हुआ है। दूसरे यूजर ने लिखा कि पवन सिंह जब भी गाते है सुनकर एक अलग ही आनंद आता है। तीसरे यूजर ने लिखा कि तहलका ही मचा दिया। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस गाने पर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Taarak Mehta के सोढ़ी ने खुद बनाया गायब होने का प्लान! दिल्ली से बाहर चले गए Gurucharan Singh?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो