whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Akshra Singh से प्यार करते थे Pawan Singh? भोजपुरी स्टार ने खुद किया खुलासा

Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा के सलमान खान कहे जाने वाले पवन सिंह और अक्षरा सिंह को लेकर अक्सर कुछ ना कुछ बातें होती ही रहती हैं। हालांकि अब पवन ने खुद सभी बातों का जवाब दिया है और सच दुनिया के सामने रखा है।
02:21 PM Sep 15, 2024 IST | Nancy Tomar
akshra singh से प्यार करते थे pawan singh  भोजपुरी स्टार ने खुद किया खुलासा
Pawan Singh, Akshra Singh

Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा के सलमान खान कहे जाने वाले ‘पवन सिंह’ अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं। इन दिनों पवन सिंह चर्चा में हैं क्योंकि उन्होंने खुद ही अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई बातें शेयर की है। दरअसल, हाल ही में पवन सिंह को शुंभाकर मिश्रा के पॉडकास्ट में देखा गया। इस दौरान उनसे कई सवाल पूछे गए, जिनका पवन ने बखूबी जवाब दिया। इस दौरान पवन से अक्षरा सिंह को लेकर भी सवाल किया गया। आइए जानते हैं कि सिंगर ने इसका क्या जवाब दिया है?

क्या पवन सिंह को अक्षरा सिंह से प्यार था?

दरअसल, इस पॉडकास्ट में शुंभाकर मिश्रा ने पवन सिंह से सीधा-सीधा सवाल किया कि क्या पवन सिंह को अक्षरा सिंह से प्यार था। साथ ही पूछा कि जो हुआ वो नहीं होना चाहिए था। इस सवाल का जवाब देते हुए पवन सिंह ने कहा कि मैं अपनी लाइफ में गद्दारी वाला लगाव किसी से नहीं करता हूं। फिर चाहे वो लड़का हो या फिर लड़की। पवन सिंह ने कहा कि समय के साथ चीजें ऐसी हुई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

मैंने कभी गद्दारी नहीं की- पवन

पवन ने कहा कि बातें कान में आई, जो मुझे बर्दाश्त नहीं आई। अब आप पूछ रहे हैं कि हां या ना में जवाब दे दो, तो इशारा काफी होता है। मैंने बोला कि चाहे लड़का हो या लड़की मैंने किसी के साथ कभी भी ऐसा लगाव नहीं किया, जिसमें गद्दारी हो, लेकिन एक बात जरूर कहूंगा कि मैं हमेशा चाहता हूं कि किसी का भला हो, चाहे मेरा क्यों ना बिगड़ जाए। मेरे कितना भी नुकसान क्यों ना हो जाए, लेकिन मैं हमेशा दूसरा का अच्छा करना चाहता हूं। मेरा ये कंधा कलंकित है, चाहता अच्छा हूं पर दाग लग जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

अक्षरा ने पवन पर लगाए थे आरोप

पवन सिंह के इस जवाब से साफ है कि वो क्या कहना चाहते हैं। हालांकि फिर भी वो अक्षरा सिंह संग हुए अपने बवाल को लेकर अक्सर सुर्खियों में आ जाते हैं। गौरतलब है कि जब कुछ दिनों पहले अक्षरा सिंह भी इस पॉडकास्ट में आई थी, तो उन्होंने पवन पर खूब आरोप लगाए थे और वो खूब रोईं भी थी। हालांकि पवन ने इन सबका भी बेबाकी से जवाब देते हुए अपना पक्ष रखा और बताया कि क्या हुआ था। पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा का ऐसा नाम है, जो लोगों के दिलों पर राज करता है। चाहे कुछ भी हो जाए, लेकिन पवन का जलवा तो हमेशा रहता ही है।

यह भी पढ़ें- The Buckingham Murders का बुरा हाल देख टेंशन में Kareena Kapoor! लोगों से की ये अपील?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो