चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Amar Singh Chamkila जैसा टैलेंट, एक गाने से बदली किस्मत और अब राजनीति में उतरने को तैयार सिंगर, जानें कौन?

Guess Who Is Popular Singer: अपने टैलेंट के दम पर आज कई स्टार्स फिल्म इंडस्ट्री पर राज करते हैं। कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं, जिनकी एक्टिंग ही नहीं गायकी भी फैंस के बीच काफी मशहूर है। आज हम आपको ऐसे ही एक पॉपुलर सिंगर और एक्टर से मिलाएंगे जो अब राजनीति में उतरने के लिए तैयार है।
01:23 PM Apr 18, 2024 IST | Jyoti Singh
Guess Who Is Popular Singer
Advertisement

कुछ दिन पहले ही नेटफ्लिक्स पर 'अमर सिंह चमकीला' रिलीज हुई है। दिलजीत सिंह और परिणीति चोपड़ा स्टारर यह फिल्म पंजाब के मशहूर सिंगर रहे अमर सिंह चमकीला की बायोपिक है। आज हम आपको भोजपुरी इंडस्ट्री के एक ऐसे ही सिंगर से मिलाएंगे जिसे उनके फैंस पावर स्टार कहकर बुलाते हैं। हम बात कर रहें हैं 'लगावे लू लिपस्टिक' गाने से रातों-रात पॉपुलर हुए पवन सिंह जो फेमस सिंगर और एक्टर तो हैं ही और अब राजनीति में उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Advertisement

काराकाट लोकसभा सीट से लड़ेंगे चुनाव

पवन सिंह ने जब से बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की बात कही है, सोशल मीडिया से लेकर अखबारों तक वह छाए हुए हैं। हाल ही में उन्होंने चुनाव प्रचार के लिए कई इलेक्शन सॉन्ग भी लॉन्च किए हैं, जो उनके फैंस के बीच छाए हुए हैं। आपको बता दें कि पवन सिंह को यह मुकाम इतनी आसानी से हासिल नहीं हुआ था। एक ऐसा भी समय था जब उन्हें साइकिल से स्टेज शो करने के लिए जाना पड़ता था।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Amar Singh Chamkila का हिस्सा बनने से चूका एक्टर, फिल्म हिट हुई तो रोते हुए बयां किया दर्द

बचपन से था गाने का शौक

आरा जिला के जोकहरी गांव के रहने वाले पवन सिंह की शुरुआती लाइफ काफी स्ट्रगल भरी रही है। उन्हें बचपन से ही गाना गाने का शौक था इसलिए अपने गांव में वो अक्सर छोटे-छोटे प्रोग्राम में गाने गाकर अपने सुरों का जादू बिखेरते थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवन सिंह ने मशहूर संगीतकार देव शरण मलिक से संगीत सीखा था। किसी की शादी हो या बर्थडे पार्टी किसी भी कार्यक्रम में वो गाने से नहीं चूकते थे। बिना पैसे के लालच ही पवन सिंह अपनी सुरीली आवाज से लोगों को एंटरटेन करते थे।

हाईएस्ट पेड सिंगर हैं पवन सिंह

पवन सिंह का पहला गाना 'ओढनिया वाली' था जो ज्यादा हिट नहीं हुआ था। न ही गाने के कैसेट बिके थे। इसके बाद उन्होंने झारखंड के एक गांव में हुए कार्यक्रम में यही गाना गाया। इसके बाद 'ओढनिया वाली' गाना सुपरहिट हो गया था। उन्होंने अपने करियर में कई गाने गाए हैं लेकिन 'लॉलीपॉप लागेलू' ने उन्हें रातों-रात सुपरस्टार बना दिया। इस गाने को लोग आज भी खूब सुनते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवन सिंह आज भोजपुरी इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड सिंगर हैं और आज एक फिल्म के लिए 40-45 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

Advertisement
Tags :
Lok Sabha Chunav 2024Pawan Singh
Advertisement
Advertisement