खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मैंने किसी का क्या बिगाड़ा है भगवान... इतनी परीक्षा क्यों? Pawan Singh को किसे खोने का 'अफसोस'?

Pawan Singh: पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा का एक ऐसा नाम हैं, जो लोगों के दिलों में बस चुका है। पवन अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों को लेकर अक्सर चर्चा में आ जाते हैं। हाल ही में पवन ने अपनी पर्सनल लाइफ पर कई बातें की हैं। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि अब लाइफ में उन्हें किस चीज की उम्मीद नहीं रही है? आखिर ऐसा क्या है, जिसका 'अफसोस' पवन सिंह आज तक मनाते हैं? आइए जानते हैं...
02:24 PM Sep 14, 2024 IST | Nancy Tomar
Pawan Singh
Advertisement

Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार 'पवन सिंह' को लेकर लोगों में अलग ही क्रेज रहता है। पवन सिंह जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं, उतना ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी। हाल ही में पवन सिंह, शुंभाकर मिश्रा के पॉडकास्ट में नजर आए, जहां ना सिर्फ उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में विस्तार से बात की बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा की। साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें किसे आज भी खोने का अफसोस है?

Advertisement

मेरे कंधे पर दाग लगना लिखा था- पवन

इस पॉडकास्ट के दौरान पवन सिंह से कई बातें पूछी गई, जिनका उन्होंने जवाब दिया। हालांकि बात जब पवन की पहली बीवी की आई, तो उन्होंने कहा कि वो मेरी लाइफ में देवी मिली थी, मैंने उस देवी को खो दिया। पवन ने आगे कहा कि अब पॉसिबल नहीं है कि वो देवी मुझे दोबारा मिलेगी और मुझे अब उम्मीद भी नहीं है। वो अब इस दुनिया में नहीं है... मैं बस इतना कह सकता हूं कि इस कंधे पर वो दाग लिखा था।

बहुत छोटा सफर रहा

पवन ने आगे कहा कि उसके साथ सिर्फ तीन, साढ़े तीन महीने का सफर है। माना मेरे भैया की साली थी, लेकिन इसके बाद तो हम एक-दूसरे को अच्छे से जान भी नहीं पाए थे और ये भी नहीं है कि साढ़े तीन महीने पूरा टाइम मैं उसके साथ रहा हूं। कभी अम्मा हो गईं, कभी उनकी बड़ी बहन हो गईं, भैया हो गए, भतीजा साहब हो गए.. तो यही बात है कि इस कंधे पर दाग लिखा था, तो वो लग गया।

Advertisement

लव लाइफ पर बोले पावरस्टार

सिंगर ने आगे कहा कि किसी को अगर नहीं भी बोलना होता है, तो वो भी सुना देता है और मैं सुन लेता हूं। क्या करूं... लाइफ है। इतना ही नहीं बल्कि इसी पॉडकास्ट में पवन सिंह ने अपनी लव लाइफ पर भी बात की। उन्होंने बताया कि मैंने कभी गद्दारी वाला लगाव किसी से नहीं किया। फिल्मी दुनिया में जाने से पहले मैंने एक अफेयर किया।

जिद में किया था फिल्मी दुनिया में प्यार

पवन ने बताया कि हम लोग एक रेस्टोरेंट में बैठे थे और वो दो-ढाई साल का प्यार का था। वो वक्त ऐसा था कि हम दिनभर फोन पर बात किया करते थे और फिल्मी दुनिया में मैंने एक ही प्यार किया था, अपनी तरफ से। हालांकि वो भी मेरी एक जिद थी, क्योंकि जिद में प्यार हो गया था। इसके बाद मेरी लाइफ में जो भी हुआ है, वो ऐसे जैसे आप अपने पास कुछ भी चीज रख लो, तो आपको उससे लगाव हो जाता है। इसके बाद पवन ने अपनी तरफ से जाकर किसी को आई लव यू नहीं कहा है।

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra की बॉडी पर है खास टैटू? किसी को जल्दी दिखता भी नहीं, ढूंढने के लिए चाहिए ‘चील’ जैसी नजर

Open in App
Advertisement
Tags :
Pawan Singh
Advertisement
Advertisement