खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Pawan Singh के गाने 'चटनिया ए जान' में दिखेगा भर-भरकर रोमांस, Latest Song को अब तक मिल चुके हैं इतने व्यूज

Pawan Singh Song: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का लेटेस्ट गाना 'चटनिया ए जान' सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। गाने में भर-भर के रोमांस देखने को मिला रहा है। साथ ही गाने को खूब पसंद किया जा रहा है।
09:35 AM Oct 21, 2023 IST | Vandana Saini
Pawan Singh Song Chataniya Ae Jaan
Advertisement

Pawan Singh Song Chataniya Ae Jaan: भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी दमदार आवाज के लिए जाने जाते हैं। उनके गानों को खूब पसंद किया जाता है। इतना ही नहीं,  हर महीने उनके एक से दो गाने रिलीज होते हैं, जो तेजी से वायरल होते हैं और ट्रेंडिंग में रहते हैं। पवन सिंह के गानों पर काफी बड़ी संख्या में लाइक्स और व्यूज देखने को मिलते हैं। उनका एक ऐसा ही लेटेस्ट गाना 'चटनिया ए जान' (Chataniya Ae Jaan) है, जो कुछ ही दिन पहले रिलीज हुआ था। इस गाने को खूब पसंद किया गया था।

Advertisement

गाने के बोल फैंस को खूब पसंद आए थे। पवन सिंह की फैन फॉलोइंग में भोजपुरी फैंस के साथ-साथ हिंदी फैंस भी शामिल हैं, जो उनकी गायकी के दीवाने हैं। पवन सिंह के इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस चांदनी सिंह (Chandani Singh) नजर आ रही हैं। गाने में दोनों की जोड़ी जबरदस्त लग रही है। साथ ही दोनों की बीच के रोमांटिक केमिस्ट्री को खूब पसंद भी किया जा रहा है। गाने पर करीबन 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: कभी जिगरी यार थे ये आठ Bhojpuri Stars, फिर दुश्मनी के किस्से कुछ यूं हुए मशहूर

Pawan Singh का गाना Chataniya Ae Jaan

साथ फैंस गाने के वीडियो पर कमेंट्स भी कर रहे हैं और गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं, अगर गाने के बारे में बात की जाए तो, इस गाने को खुद पवन सिंह ने सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) के साथ मिलकर गाया है। गाने के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं और गाने को म्यूजिक विकास यादव ने दिया है। साथ ही गाने को कंपोज विशाल गुप्ता ने किया है। इससे पहले भी पवन सिंह के कई गाने रिलीज हुए हैं, जिनको खूब पसंद किया गया है। पवन सिंह के गानों पर भारी संख्या में लाइक और व्यूज देखने को मिलते हैं।

Advertisement

Pawan Singh का वर्कफ्रंट 

वहीं, अगर भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के वर्कफ्रंट की बात करें तो, कई भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। साथ ही उनके कई गाने भी महीने में रिलीज हो जाते हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है। बता दें कि पवन सिंह अब तक करीब 70 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों और 100 से ज्यादा भोजपुरी एल्बम में अभिनय के साथ साथ गाना गा चुके हैं।

Advertisement
Tags :
Bhojpuri SongLatest Bhojpuri SongPawan SinghPawan Singh Song Chataniya Ae JaanPawan Singh Songsshilpi rajShilpi Raj Songsपवन सिंहपवन सिंह के गानेपवन सिंह सांग चटनिया ऐ जानभोजपुरी गानालेटेस्ट भोजपुरी गानाशिल्पी राजशिल्पी राज के गाने
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement