whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Pawan Singh को भाया Smrity Sinha का 'धन-मन'! नाराज होते हुए भी खुद को नहीं रोक पाए भोजपुरी स्टार

Pawan Singh-Smrity Sinha: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह का नया गाना रिलीज हो गया है। इस गाने ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर बवाल काट दिया। लोगों में इसके लिए क्रेज साफ देखा जा सकता है।
05:49 PM Jul 21, 2024 IST | Nancy Tomar
pawan singh को भाया smrity sinha का  धन मन   नाराज होते हुए भी खुद को नहीं रोक पाए भोजपुरी स्टार
Pawan Singh

Pawan Singh-Smrity Sinha: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह के हर गाने का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। हाल ही में पवन और एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा का नया रोमांटिक गाना रिलीज हो गया है, जिसने आते ही यूट्यूब पर गदर काट दिया। जी हां, मेगास्टार के इस गाने को रिलीज हुए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए, लेकिन इसने यूट्यूब पर हलचल बढ़ा रखी है।

पवन और स्मृति का नया गाना

हाल ही में पवन और स्मृति का नया गाना 'धन मन भावे ला' वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। इस गाने ने अपनी रिलीज से खबर लिखे जाने तक 99,987 व्यूज हासिल कर लिए हैं। पवन सिंह के नए रोमांटिक गाने 'धन मन भावे ला' को पवन के साथ-साथ प्रियंका सिंह ने भी अपनी आवाज दी है।

कमाल की है दोनों की जोड़ी

इसके साथ ही अगर गाने की लिरिक्स की बात करें तो वो छोटू यादव, म्यूजिक- राजनिश मिश्रा ने दिया है। गाने की बात करें तो इसके वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पवन सिंह और स्मृति सिन्हा की केमिस्ट्री बेहद कमाल की है। दोनों की जोड़ी एक-दूसरे संग खूब जच रही है। इस रोमांटिक सॉन्ग के लिए पवन सिंह ने ब्लैक जीन्स और जैकेट कैरी किया है, जिसमें वो बहुत कमाल के लग रहे हैं। साथ ही स्मृति सिन्हा ने भी वेस्टर्न ड्रेस पहना है, जिसमें वो भी बहुत सुंदर लग रही हैं।

सोशल मीडिया पर पवन के गानों का जलवा

गौरतलब है कि पवन सिंह के सारे गाने बहुत कमाल के होते हैं। सिंगर के सभी गाने फैंस को बहुत पसंद आते हैं और लोगों में उनके गानों के लिए एक अलग ही क्रेज भी देखने को मिलता है। पवन सिंह के साथ प्रियंका सिंह की आवाज दर्शकों को बहुत पसंद आती है और दोनों के गाने आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं।

कौन हैं पवन की सफलता के पीछे?

इसके साथ ही अगर पवन की इस सफलता कि बात करें तो इसके पीछे मेगास्टार खुद की मेहनत नहीं बल्कि किसी और को इसका क्रेडिट देते हैं। जी हां, पवन सिंह ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें सिंगर ने अपने चाचा की फोटो साझा की है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए पवन ने इसके कैप्शन में लिखा है कि आज मैं जो कुछ भी हूं, अपने गुरु अपने चाचा जी के आशीर्वाद से हूं | आप सभी को गुरु पूर्णिमा की हार्दिक शुभकामनाएं। गुरु पूर्णिमा के मौके पर पवन ने बताया है कि उनकी सफलता के पीछे किसका हाथ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 से बाहर आने के बाद कब ‘ठेला’ लगाएंगी वड़ा पाव गर्ल? Chandrika Dixit ने किया खुलासा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो