खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Angelina Jolie के बेटे का ICU से आया अपडेट, हादसे में बच पाना बिल्कुल था नामुमकिन

Pax Jolie-Pitt Accident: हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस एंजेलिना जोली के बेटे पैक्स थिएन जोली-पिट की हेल्थ को लेकर अपडेट आया है। हाल ही में पैक्स एक सड़क हादसे का शिकार हो गए थे, जिसकी वजह से पैक्स को आईसीयू में एडमिट किया गया था।
01:30 PM Aug 05, 2024 IST | Nancy Tomar
Pax Jolie-Pitt Accident
Advertisement

Pax Jolie-Pitt Accident, Angelina Jolie Son Health Update: हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस एंजेलिना जोली के बेटे पैक्स थिएन जोली-पिट (Pax Thien Jolie-Pitt) का हाल में भंयकर एक्सीडेंट हुआ था। इस सड़क दुर्घटना में पैक्स को काफी चोटें आई थीं। वहीं, अब पैक्स को लेकर एक और बड़ा अपडेट आ रहा है, जिसके बाद एक तरफ फैंस खुश हैं, लेकिन दूसरी ओर मायूस भी हैं। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है ये नया अपडेट?

Advertisement

ICU में थे पैक्स

सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद पैक्स कई दिनों से आईसीयू में थे। हालांकि अब पैक्स आईसीयू ये बाहर आ गए हैं, लेकिन उनको पूरी तरह के ठीक होने में अभी वक्त लगेगा। पैक्स धीरे-धीरे रिकवर कर रहे हैं और फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। हालांकि आईसीयू से बाहर आने के बाद भी उन्हें अभी मेडिकल ट्रीटमेंट लेना होगा।

मेडिकल ट्रीटमेंट लेंगे एंजेलिना जोली के बेटे 

दरअसल, हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार कहा जा रहा है कि भले ही पैक्स आईसीयू से बाहर आ गए हैं, लेकिन अभी भी पैक्स को फिजिकल थेरेपी लेनी होगी। गौरतलब है कि पैक्स को इस हादसे में गंभीर चोटें आई थीं, ऐसे में उनके घाव भरने में टाइम लगेगा। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि इस हादसे के दौरान पैक्स ने हेलमेट नहीं पहना था और इसकी वजह से उनके सिर पर गंभीर चोट लगी है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब पैक्स को लेकर कहा गया कि वो बिना हेलमेट के बाइक चला रहे थे। जी हां, पैक्स को अक्सर बाइक पर बिना हेलमेट के देखने की खबरें आती रहती हैं।

Advertisement

बेहद भयानक था हादसा

बता दें कि पहले तो इस घटना को लेकर कहा गया कि पैक्स को ज्यादा चोटें नहीं आई हैं और वो ठीक हैं, लेकिन घटना के फोटोज सामने आने के बाद साफ हो गया कि हादसा कितना बड़ा था। बताते चलें कि हाल ही में पैक्स एक सड़क हादसे का शिकार हो गए थे।

पैक्स को ठीक होने में लगेगा टाइम

उनकी ई-बाइक और एक कार के बीच तेज टक्कर हुई थी, जिसने भी इस घटना को देखा, तो कहा कि पैक्स की ऑन द स्पॉट जान चली गई है। पैक्स की बाइक और कार की टक्कर बहुत तेज थी। हालांकि अब पैक्स पहले से ठीक हैं, लेकिन अभी भी उन्हें आराम करना होगा और फिजिकल थेरेपी लेनी होगी, तभी जाकर पैक्स पूरी तरह से ठीक हो पाएंगे।

यह भी पढ़ें- Ankita Lokhande गुस्से से किस पर हुईं लाल? किसी और की हरकत पर खुद हो गई ट्रोल

Open in App
Advertisement
Tags :
Angelina JoliePax Jolie-Pitt
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement