whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Rimi Sen ने प्लास्टिक सर्जरी पर तोड़ी चुप्पी, रिवील किया कैसे आए चेहरे में बदलाव?

Rimi Sen On Plastic Surgery: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन ने अब अपनी प्लास्टिक सर्जरी को लेकर उड़ रही रूमर्स पर रिएक्शन दिया है। अब एक्ट्रेस ने दुनिया को सच बता दिया है। चलिए जानते हैं उन्होंने क्या कहा?
02:49 PM Aug 05, 2024 IST | Ishika Jain
rimi sen ने प्लास्टिक सर्जरी पर तोड़ी चुप्पी  रिवील किया कैसे आए चेहरे में बदलाव
Rimi Sen On Plastic Surgery

Rimi Sen On Plastic Surgery: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। एक्ट्रेस को लेकर हाल ही में कई रूमर्स उड़ी हैं। कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें सामने आई हैं कि रिमी सेन ने अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। दरअसल, हालिया तस्वीरों में उनका चेहरा काफी बदला हुआ नजर आ रहा है। इसके बाद से सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे कयास लगा रहे हैं कि सलमान खान की एक्ट्रेस ने अपने चेहरे पर और खूबसूरत दिखने के लिए सर्जरी का सहारा लिया है।

रिमी ने प्लास्टिक सर्जरी की रूमर्स पर किया रिएक्ट

अब इन सब रूमर्स पर फाइनली खुद एक्ट्रेस रिमी सेन ने चुप्पी तोड़ी है। रिमी ने खुद अब अपनी प्लास्टिक सर्जरी का सच दुनिया के सामने रिवील किया है। एक्ट्रेस ने बताया है कि आखिर उनके चेहरे में इतना बदलाव कैसे आ गया। बता दें, उन्होंने इस बात से साफ इंकार किया है कि उन्होंने कोई प्लास्टिक सर्जरी अपने चेहरे पर नहीं करवाई है। अब बिना सर्जरी के आखिर उनका चेहरा कैसे इतना बदल गया चलिए देखते हैं।

कैसे बदला एक्ट्रेस का चेहरा?

रिमी ने अपने एक इंटरव्यू में खुलकर इस बारे में बात की है। एक्ट्रेस पहले तो इस खबर पर हंसी और फिर वो बोलीं, 'अगर लोगों को ऐसा लग रहा है कि मैंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है, अगर ये अच्छे सेंस में है तो ये मेरे लिए भी बहुत अच्छा है। प्लास्टिक सर्जरी करवाए बिना ही लोग ऐसा बोल रहे हैं। मैंने सिर्फ फिलर्स, बोटॉक्स, PRP ट्रीटमेंट करवाया है और इसके अलावा कुछ नहीं किया।'

यह भी पढ़ें: Ananya Panday की लाइफ हुई आउट ऑफ कंट्रोल? Netflix पर जारी हुए वीडियो को देख आप भी सोचने पर होंगे मजबूर

क्या प्लास्टिक सर्जरी के खिलाफ हैं रिमी?

रिमी ने प्लास्टिक सर्जरी पर बयान देते हुए कहा कि एक शख्स को तब तक प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवानी चाहिए जब तक वो कोई क्राइम करके न भाग रहा हो। इंडिया के बाहर इतने सारे अच्छे डॉक्टर्स हैं, जो फेसलिफ्ट में काफी अच्छे हैं। मुझे भी यही करवाना था लेकिन जब में 50 पार कर लुंगी तब उसके बाद इस बारे में सोचूंगी। अभी तो फिलहाल वो इन सब से ही काम चला रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि इन सब चीजों की मदद से अब वो अच्छी लग रही हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो