खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या बिखर जाएगा Armaan Malik का बीवी संग रिश्ता? एक घर के अंदर बिलख-बिलख रोई तो दूसरी बाहर

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस में मीडिया ने जो धमाका किया उसकी गूंज बाहर भी सुनाई दे रही है। अब पायल ने तलाक की बात अरमान को पता लगने के बाद अपना रिएक्शन दिया है। मीडिया पर भी पायल भड़की हुई नजर आ रही हैं।
01:48 PM Jul 29, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में हाल ही में मीडिया के सवाल-जवाब हुए और कई कंटेस्टेंट्स के दिल और दिमाग पर प्रेस का गहरा असर पड़ा। अरमान मलिक और उनकी पत्नी कृतिका को तो मीडिया ने न सिर्फ रोस्ट कर दिया बल्कि उनके पैरों तले जमीन ही खिसका दी। कृतिका को मीडिया ने डायन तक का टैग दे दिया। इतना ही नहीं इन दोनों को पायल के उस फैसले के बारे में भी बताया गया जिसके बाद उनकी लाइफ में भूचाल आ गया है और कृतिका का तो रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

Advertisement

क्या पायल देंगी अरमान को तलाक?

दरअसल, पैपराजी ने शो में रिवील कर दिया कि पायल-अरमान को तलाक देने वाली हैं। ये सुनते ही अरमान और कृतिका का जो हाल हुआ उससे पायल भी टूट गई हैं। अब पायल ने अपना डेली व्लॉग शेयर किया है। इसमें उनकी आंखों से आंसू नहीं सुख रहे हैं। पायल को बेबस होकर रोते हुए देखा जा सकता है। साथ ही वो फिर से मरने की बात कर रही हैं। अब पायल ने अपने व्लॉग में बीते एपिसोड के बाद फैंस को अपना फैसला सुना दिया है।

कृतिका की मां भी हुईं ट्रोल

कुछ समय पहले खुद पायल ने इस बात का ऐलान किया था कि अरमान और कृतिका के शो से बाहर आते ही वो अरमान को तलाक दे देंगी। हालांकि, अब उन्होंने फैंस को बताया है कि उनका ये फैसला बदल गया है। पायल के साथ इस व्लॉग में कृतिका की मां भी नजर आ रही हैं। उन्होंने बताया है कि लोग उन्हें डायन की मां कह रहे हैं। पायल भी इस बात से दुखी हैं कि गोलू को इस तरह की बातें सुननी पड़ रही हैं। अब पायल ने साफ कहा है कि वो अरमान को तलाक नहीं देंगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: क्या बायस्ड हैं Bigg Boss? Niti Taylor ने भड़ास निकालते हुए गिनवाए डबल स्टैंडर्ड्स

पायल नहीं तोड़ेंगी अरमान और गोलू का भरोसा 

पायल बोलीं कि 'मैंने जो सोचा था मैं नहीं करूंगी, अगर करूंगी तब भी आप गाली दोगे, नहीं करूंगी तब भी गाली दोगे।' पायल ने तलाक के फैसले को बदल दिया है और उन्होंने कहा है कि अब वो कभी भी अरमान और गोलू का भरोसा नहीं तोड़ेंगी। पायल ने कहा है कि तलाक को लेकर मीडिया को उनसे सवाल करने चाहिए थे न कि अरमान और कृतिका से। वो दोनों घर के अंदर हैं तो उनसे गेम को लेकर सवाल करने चाहिए थे। इसके अलावा ट्रोलिंग से भी पायल टूट गई हैं और उन्होंने कहा है कि 'हमे इतना टारगेट कर दिया कि इंसान मरने पर मजबूर हो रहा है।' पिछले कई दिनों से पायल मरने की बातें कर रही हैं। अब उन्होंने इस बात को कबूल किया है कि बिग बॉस में जाकर उन तीनों ने गलती कर दी है उन्हें शो में नहीं जाना चाहिए था।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement