whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: क्या सच में विनर सना मकबूल थीं फिक्स्ड? शो के स्क्रिप्टेड होने पर पायल-कृतिका ने किया खुलासा

Payal Malik on Bigg Boss OTT 3 Called Scripted: सना मकबूल के बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी को जीतने के बाद सोशल मीडिया पर अलग-अलग रिएक्शन्स देखने को मिले। ऐसे में कुछ लोग शो को बायस्ड और सना को फिक्स्ड विनर भी कह रहे हैं लेकिन अब अरमान मलिक की पत्नी पायल मलिक ने सच्चाई बताई है। 
06:12 PM Aug 04, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss ott 3  क्या सच में विनर सना मकबूल थीं फिक्स्ड  शो के स्क्रिप्टेड होने पर पायल कृतिका ने किया खुलासा
Payal Malik on Bigg Boss OTT 3 Called Scripted

Payal Malik on Bigg Boss OTT 3 Called Scripted: बिग बॉस ओटीटी 3 अब खत्म हो चुका है। सना मकबूल शो की विजेता बनी हैं, जबकि नैजी टॉप 2 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे। जब से सना मकबूल ने श की ट्रॉफी को अपने नाम किया है तब से ऑडियंस और सना के फैंस तो काफी खुश हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कह रहे हैं कि सना को मेकर्स ने पहले से ही विनर बनाना था इसलिए उन्हीं को शो के मेकर्स ने जितवाया। वैसे देखा जाए तो हर बार किसी ना किसी के विनर बनने के बाद कुछ लोग शो को स्क्रिप्टेड और बायस्ड कहते ही हैं। साथ ही विजेता को भी फिक्स्ड विनर का टैग दे दिया जाता है। अब अरमान मलिक की दोनों पत्नियों ने इसे लेकर बड़ा खुलासा किया है। ग्रैंड फिनाले वाले दिन पायल मलिक ने जो कुछ भी वहां देखा वो सब उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर बताया है। क्या सच में बिग बॉस स्क्रिप्टेड शो है पायल और कृतिका मलिक ने वीडियो में बताया है।

सना मकबूल को बताया फिक्स्ड विनर

ज्यादातर लोग सना मकबूल के जीतने से काफी खुश हैं। ऑडियंस का भी मानना है कि शो को डिजर्विंग विनर मिली है। वहीं रणवीर शौरी जैसे एक्स कंटेस्टेंट्स ने कहा कि सना से ज्यादा बाकी लोग थे जो शो की ट्रॉफी को जीत सकते थे। रणवीर ने तो सना को लेकर यहां तक कह दिया था कि वो सना को शो की विजेता मानते ही नहीं हैं। अब रणवीर चाहे कुछ भी कहें लेकिन सच तो यही कि सना मकबूल शो को जीत गई हैं। अब इस बात को तो कोई भी झुठला नहीं सकता।

पायल-कृतिका ने बताई सच्चाई

अपने यूटयूब चैनल पर व्लॉग में पायल मलिक और कृतिका मलिक ने शो की विजेता को लेकर बात की है। पायल मलिक ने कहा कि जिन-जिन को भी लगता है कि शो में फिक्स्ड विनर चुना गया है या फिर शो स्क्रिप्टेड हैं तो मैं बता दूं ऐसा बिल्कुल नहीं है। शो के होस्ट अनिल कपूर को भी आखिरी वक्त तक पता नहीं था कि शो कौन जीत रहा है। उन्होंने हमें भी आकर कहा कि मेकर्स ने अब तक उन्हें भी नहीं बताया कि सना और नैजी में से कौन जीत रहा है।

पायल ने कहा शो बिल्कुल भी स्क्रिप्टेड नहीं

पायल मलिक ने इससे पहले सना मकबूल के जीतने पर अपना रिएक्शन भी दिया था। पायल ने कहा था कि सना के जीतने से वो खुश हैं। सना पहले दिन से शो की ट्रॉफी जीतना चाहती थीं और वैसा हुआ भी। उस लड़की में काफी आत्मविश्वास था। वहीं पायल ने कहा कि शो की विनर बिल्कुल भी फिक्स्ड नहीं था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: जीत के बाद बॉयफ्रेंड के साथ कहां गईं Sana Makbul? ट्रॉफी के अलावा मिला खास सरप्राइज

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो