खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Armaan-Kritika के इंटीमेट सीन पर Payal Malik का बड़ा खुलासा, हाथ जोड़कर बोलीं- इस हद तक...

Payal Malik on Armaan-Kritika Intimate Scene at Bigg Boss OTT 3: पायल मलिक ने अरमान और कृतिका के इंटीमेट सीन वाले वीडियो पर रिएक्ट किया है। पायल ने इसको लेकर बड़ी बात भी कही है।
04:35 PM Jul 20, 2024 IST | Nancy Tomar
Payal Malik
Advertisement

Payal Malik on Armaan-Kritika Intimate Scene at Bigg Boss OTT 3: जबसे अरमान, पायल और कृतिका मलिक ने बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में कदम रखा है, तबसे ही तीनों चर्चा में बने हुए हैं। वैसे तो पायल मलिक शो से बाहर हो चुकी हैं और हर रोज नए-नए बयान दे रही हैं, लेकिन आज पायल ने एक बड़ा खुलासा कर दिया है। हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से अरमान और कृतिका का एक प्राइवेट वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में दोनों शो के घर में इंटीमेंट होते नजर आए। वहीं, अब पायल ने इस वीडियो पर रिएक्ट किया है।

Advertisement

पायल ने फिर शेयर किया वीडियो

दरअसल, इस वीडियो को देखने के बाद पायल मलिक ने एक नया व्लॉग वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा कि मैंने कल आप लोगों से कहा था कि मुझे एक चीज और क्लियर करनी है और वो ये है कि बिग बॉस हाउस से अरमान और कृतिका का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको लेकर तरह-तरह की बातें की जा रही हैं। पायल ने कहा कि जब मैंने उस वीडियो को देखा, तो मुझे एक मिनट में पता चल गया कि वो वीडियो एडिटेड है।

अरमान और कृतिका के वीडियो पर पायल का खुलासा

जी हां, शो के घर से सामने आए अरमान और कृतिका के वीडियो को पायल ने 'एडिटेड' बताया है। इस पर पायल का कहना है कि मैं शो के घर में रहकर आई हूं और मुझे अच्छे से पता है कि वहां पर कौन-सी चीज कहां है? वीडियो में पायल ने आगे कहा कि इसमें जो बेड दिखाया गया है और उसके ऊपर जो लैंप लगे हैं, वो शो के घर में नहीं है बल्कि वहां पर बस एक कैमरा है और लाइटें है, वहां कोई लैंप नहीं है।

Advertisement

मेरे अलग होने के बहुत कारण हैं- पायल

पायल ने कहा कि दूसरी चीज है रजाई... अगर आप रजाई पर ध्यान देंगे तो वो रजाई नहीं है, जो हम लोग ओढ़ते थे। इसके आगे उन्होंने कहा कि इस वीडियो को सिर्फ वही पहचान सकता है जो या तो उस घर में रहा हो या अगर आप ध्यान से इसे देखेंगे। पायल ने कहा कि मेरे अलग होने के रीजन बहुत सारे हैं, जो चीजें नहीं भी थी, लोगों ने वो भी जोड़ दी हैं।

मेरे बेटे चीकू पर पड़ेगा असर

पायल ने इसके आगे कई बातें रिवील की और कहा कि मैं इस वीडियो के बारे में सिर्फ इसलिए बात कर रही हूं क्योंकि मेरा बेटा चीकू बहुत छोटा है और अगर वो ये वीडियो देखेगा, तो उसके दिमाग पर किस तरह से असर होगा। पायल ने कहा कि जो भी ये कर रहा है उससे हाथ जोड़कर विनती है कि प्लीज हमारी फैमिली के साथ इतना गंदा मत करो, जो चीजें नहीं है उसको एडिट करके ऐसा मत बनाओ, जिससे लोग बकवास करें।

किस हद तक जाते हैं लोग

पायल ने कहा कि किसी को अगर बदनाम करना है, तो इस हद तक कर दो कि लोगों को सच नहीं पता है और उन्हें वही सच लगे। उन्होंने कहा कि वायरल हो रहा वीडियो अरमान और कृतिका का नहीं है। पायल ने आगे कहा कि हाथ जोड़कर विनती है, प्लीज ऐसा मत करो, किसी इंसान को इतना गंदा मत करो, जिसको पता ही नहीं है कि उसके बारे में क्या चल रहा है?

यह भी पढ़ें- Natasa-Hardik की 3 शादियां 4 महीने में टूटीं! फैंस बोले- 4 महीने में ऐसा क्या हुआ?

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement