खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3 से Evict होते ही Arman-Kritika पर Payal Malik का हैरान कर देने वाला बयान

Payal Malik Eviction Interview: बिग बॉस ओटीटी 3 से हाल ही में अरमान मलिक, कृतिका मलिक और पायल की तिकड़ी टूट गई। पायल मलिक के शो से बाहर होने के बाद मेकर्स पर दूसरे कंटेस्टेंट्स को फेवर करने का आरोप लग रहा है। वहीं दूसरी तरफ इस पूरे मामले को लेकर अब पायल मलिक की भी प्रतिक्रिया आ गई है। पायल ने यूट्यूब व्लॉग में काफी कुछ क्लियर किया है। जानिए पायल ने क्या कुछ कहा है।
07:03 PM Jul 01, 2024 IST | News24 हिंदी
Payal Malik Shocking Reaction on Arman Malik And Kritika Malik
Advertisement

Payal Malik Shocking Comment on Arman Malik & Kritika Malik: Bigg Boss OTT 3 से Evict होने के बाद पायल मलिक ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक व्लॉग अपलोड किया है। इस व्लॉग में पायल ने शो के मेकर्स से काफी निराशा जाहिर की है। साथ ही पूरे मामले पर पायल ने अपनी तरफ से बयान भी जारी किया है, जिसमें उन्हें सबसे कम वोट मिलने की बात कही गई थी।

Advertisement

व्लोग में पायल ने किया बड़ा खुलासा

पायल मलिक ने अपने व्लॉग में काफी कुछ क्लियर किया है। व्लॉग में पायल ने अपने आउट होने के बाद मेकर्स से अपनी निराशा जाहिर की थी। पायल ने कहा 'मुझे कहा गया कि सबसे कम वोट मुझे मिले हैं लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता कि मैं अभी इतनी जल्दी शो से बाहर आना डिजर्व करती थी। पायल ने कहा मुझे शो में अभी कुछ और टाइम रहना था लेकिन क्या कर सकते हैं।'

अरमान और मेरे में बहुत प्यार है- पायल

पायल मलिक ने कहा- बाहर हमारे बारे में बहुत गलत दिखाया और बताया जा रहा है। आप हमें अच्छे से जानते हैं। आपको हमारे में सब पता है। मुझे अरमान मलिक और कृतिका मलिक से बहुत प्यार है। मैं अपनी कहानी बताते हुए इसलिए रोई थी क्योंकि मुझे अरमान जी को छोड़ने का दुख था। कृतिका के साथ भी मेरा बहुत प्यार है। हमारी आपस में बहुत अच्छी बनती है।

Advertisement

बाकी कंटेस्टेंट्स पर पायल कह गई बड़ी बात

शो में बाकी कंटेस्टेंट्स के बारे में बात करते हुए पायल मलिक ने कहा- 'कुछ लोग दिल के बहुत साफ थे लेकिन कुछ लोगों ने बहुत ही अजीब तरह का बर्ताव दिखाया।' पायल फिलहाल शो और कंटेस्टेंट्स पर ज्यादा बोलते हुए नजर नहीं आईं क्योंकि अभी उनके मीडिया इंटरव्यू होने बाकी हैं। इंटरव्यू के बाद ही वो अपने चैनल पर कुछ भी खुलासा कर सकती हैं।

पिछले कुछ दिनों से पायल को लेकर लोग काफी सहानुभूति दिखा रहे थे। वहीं अरमान मलिक और कृतिका मलिक को जमकर ट्रोल किया जा रहा था। इस पूरे एपिसोड को लेकर भी पायल ने व्लॉग में रिएक्ट करते हुए कहा है कि आज मैं अपनी जगह पर काफी खुश हूं। मुझे कोई परेशानी नहीं है।

यह भी पढ़ें: ‘कल्कि 2898 एडी’ ने ऋतिक रोशन की फिल्म को छोड़ा पीछे, बनी 2024 की सबसे बड़ी फिल्म

Advertisement
Tags :
ARMAN MALIKBigg Boss OTT 3Kritika Malikpayal malik
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement