whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: अब बदलेगा खेल, आने वाली है वो वाइल्ड कार्ड जिसके आगे Sunny Leone भी फेल

Bigg Boss OTT 3 Wild Card Entry: बिग बॉस ओटीटी 3 में जल्द ही एक बेहद हॉट लड़की की एंट्री हो सकती है। ये लड़की वाइल्ड कार्ड बनकर घर में गैल्मर बिखेरगी और शो का टेम्परेचर भी बढ़ा देगी। ये लड़की अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए इंटरनेट पर काफी मशहूर है।
06:55 PM Jul 03, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss ott 3  अब बदलेगा खेल  आने वाली है वो वाइल्ड कार्ड जिसके आगे sunny leone भी फेल
Bigg Boss OTT 3 Wild Card Entry

Bigg Boss OTT 3 Wild Card Entry: 'बिग बॉस ओटीटी 3' को शुरू हुए अभी डेढ़ ही हफ्ता हुआ है और अब तक शो से 3 कंटेस्टेंट्स की छुट्टी हो चुकी है। पहले नीरज, फिर पायल अब अब पौलमी दास के एविक्शन से फैंस भी चौंक गए हैं। इतनी जल्दी-जल्दी कंटेस्टेंट्स शो से बाहर हो रहे हैं कि जल्द ही ये घर खली हो जाएगा। लेकिन मेकर्स ऐसा होने नहीं देंगे, अब जल्द ही शो में पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हो सकती है। ऐसा पहली बार हो रहा है जब 2 हफ्ते होने से पहले ही तीन कंटेस्टेंट्स घर से बाहर हो गए हो।

शो में आएगी वाइल्ड कार्ड?

अब लगता है कि जब इस सीजन में सब कुछ अलग चल रहा है तो वाइल्ड कार्ड वाला रूल भी बदल ही जाएगा। शो के बीच में नहीं बल्कि शुरुआत में ही एक वाइल्ड कार्ड की एंट्री हो सकती है। बताया जा रहा है जल्द ही एक लड़की शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेगी। इस लड़की के शो में शामिल होने के बाद बाकी लड़कियां दर्शकों को फीकी लग सकती हैं। दरअसल, अब जिसका नाम शो में शामिल होने के लिए सामने आ रहा है वो लड़की बोल्डनेस के मामले में सनी लियोनी से भी आगे है।

कौन हैं ब्रिस्टी समद्दार?

इस हसीना का नाम ब्रिस्टी समद्दार है। ये एक मशहूर कंटेंट क्रिएटर हैं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर 895K फॉलोअर्स हैं। वो एक मॉडल हैं और कहा जा रहा है कि ब्रिष्टि रीजनल सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं। लेकिन उन्हें असली फेम इंस्टाग्राम पर मिला जहां उनकी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें और वीडियो मौजूद हैं। ब्रिस्टी समद्दार का इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखने के बाद आपकी भी आंखें फटी रह जाएंगी। उनकी तस्वीरों के सामने तो बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हसीनाओं की हॉटनेस भी पीछे रह गई है।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली का ट्रांसफर, जान लें क्या है वायरल खबर का सच?

बोल्डनेस से सोशल मीडिया पर बढ़ाती हैं पारा

अगर ब्रिस्टी बिग बॉस का हिस्सा बनीं तो घर का माहौल गर्म हो जाएगा और दर्शक ये शो देखने के लिए मजबूर हो जाएंगे। हालांकि, अभी तक उनकी एंट्री की खबर कंफर्म नहीं हुई है। लेकिन अगर वो शो में आ गईं तो TRP छप्पर फाड़ देगी। शो की सारी कमियां ग्लैमर के आगे ढक जाएगी। अब तो फैंस भी ब्रिस्टी समद्दार के शो में शामिल होने का इंतजार कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो