खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Payal Malik को धमकी मिली, वीडियो शेयर करके बोलीं- मेरे ऊपर मुसीबत आ जाएगी अगर मैंने...

Payal Malik, Bigg Boss OTT 3: पायल मलिक ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि उन्हें धमकी भरे फोन आ रहे हैं। पायल के व्लॉग वीडियो पर यूजर्स अपने-अपने तरीके से कमेंट भी कर रहे हैं। आइए जानते हैं कि आखिर मामला क्या है?
01:59 PM Jul 12, 2024 IST | Nancy Tomar
Payal Malik
Advertisement

Payal Malik Threatened: मशहूर कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस ओटीटी-3 इस बार खूब सुर्खियों में है। हो भी क्यों न, शो में इतना ड्रामा जो चल रहा है। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से ही पायल मलिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हर छोटा-बड़ा अपडेट पायल फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। अब पायल को धमकी भरे कॉल्स आने लगे हैं। इसकी जानकारी खुद पायल मलिक ने एक वीडियो शेयर करके दी है।

Advertisement

पायल ने वीडियो शेयर करके क्या बताया?

पायल मलिक ने यूट्यूब पर अपना एक लेटेस्ट व्लॉग शेयर किया है। इस व्लॉग वीडियो में पायल ने खुलासा किया है कि उन्हें धमकी भरे फोन आ रहे हैं। वीडियो में आप सुन सकते हैं कि पायल क्या कह रही हैं? पायल कहती हैं कि गाइज, थोड़ी देर पहले मुझे 2 फोन कॉल आए। फोन पर बहुत बदतमीजी की जा रही है मेरे साथ और जब मैंने विरोध करते हुए कहा कि तमीज नहीं है बात करने की तो मुझे धमकी दी जा रही है।

पायल ने जताया मुसीबत में फंसने का डर

पायल कहती हैं कि अगर मैं चाहूं तो वह नंबर सबके सामने रिवील कर सकती हूं, जिससे फोन करके धमकी दी जा रही है, लेकिन फिर मेरे ऊपर मुसीबत आ जाएगी। पता नहीं मैंने ऐसा क्या ही कर दिया है कि लोग फोन करके इतनी बदतमीजी कर रहे हैं? और जब मैं उन्हें कह रही हूं कि तुम्हारे घर पर मां-बहन नहीं है तो मुझे धमकी दे रहे हैं। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इन्हें मेरा नंबर कहां से मिल गया और फोन करके मुझे ऐसे धमकाया क्यों जा रहा है? जिसे धमकी देनी है, देते रहो, मुझे डर नहीं लग रहा। न ही मैंने कुछ गलत किया है, जो डर लगेगा।

Advertisement

यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

वहीं पायल का यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया, वायरल हो गया। हर कोई इसके बारे में चर्चा कर रहा है। यूजर्स ने इस पर रिएक्ट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि तुम्हारे परिवार ने पूरे देश को खत्म कर रखा है। दूसरे यूजर ने कहा कि पायल ने तो कहा था कि उसने शो देखना बंद कर दिया है, लेकिन यह तो नाच रही है। इस तरह के कमेंट्स यूजर्स इस व्लॉग वीडियो पर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Anant Radhika wedding LIVE: रॉयल मेहमान पहुंचना शुरू, कब आएगी बरात और फेरों का मुहूर्त कब?

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3payal malik
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement