whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

न कोई सस्पेंस, न कोई कहानी... लव ट्राई एंगल में फंसी Phir Aayi Hasseen Dillruba

Phir Aayi Hasseen Dillruba: मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरने में नाकाम नजर आ रही है। फिल्म में कई खामियां है, जो अहसास करा रही हैं कि फिल्म अधूरी-सी है। आइए आपको बताते हैं...
03:25 PM Aug 10, 2024 IST | Nancy Tomar
न कोई सस्पेंस  न कोई कहानी    लव ट्राई एंगल में फंसी phir aayi hasseen dillruba
Phir Aayi Hasseen Dillruba

Phir Aayi Hasseen Dillruba: नेटफ्लिक्स पर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' बीते दिन रिलीज हो गई। इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार था, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर पानी फेर रही है। दरअसल 'हसीन दिलरुबा' फिर से आ तो गई, लेकिन बिना किसी सस्पेंस और कहानी के आई है।

क्या हैं फिल्म की खामियां?

कहानी

अगर फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' की बात करें तो सबसे पहले बात इसकी कहानी की आती है, जिसमें कोई दम नहीं है। जी हां, जिस कदर फिल्म को लेकर हाइप बना हुआ था, उस हिसाब से तो कहानी का एक भी हिस्सा नहीं है। लव ट्राई एंगल में घूमती यह कहानी भले ही प्यार और बदले को दिखा रही है, लेकिन जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको पहले ही समझ आ जाएगा कि आगे क्या होने वाला है?

सस्पेंस होकर भी नहीं है सस्पेंस

दरअसल, अगर आप यह फिल्म देखेंगे तो आपको समझ आएगा कि फिल्म की कहानी में सस्पेंस का तड़का तो जरूर लग रहा है, लेकिन वह पहले ही रिवील भी हो रहा है। बार-बार कहानी उलझती है, लेकिन उलझने से पहले ही सुलझ भी जाती है। इसका सीधा उदाहरण है कभी दीवार तो कभी कॉपी में लिखी दिनेश पंडित की लाइनें।

कोई इमोशन्स नहीं

तापसी और विक्रांत की इस फिल्म में आपको इश्क, धोखा, त्याग सब देखने को मिलेगा, लेकिन कहीं भी आपको इसमें इमोशन्स नजर नहीं आएंगे। पूरी फिल्म खत्म हो जाएगी, लेकिन भावनाओं का एक कतरा भी अगर आपको दिख जाए तो बड़ी बात है। अब जब कहानी में कोई इमोशन ही नहीं है तो बेशक कितना भी इश्क हो या कितना भी धोखा...मजा तो अधूरा ही रहेगा।

इश्क और नफरत के बीच फंसी कहानी

फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' में इश्क और नफरत दोनों ही बेहद शिद्दत से किए गए हैं और इन पर फोकस करते-करते फिल्म की कहानी कहीं छूट गई है। जहां एक तरफ रानी और रिशू अपने प्रेम कहानी को पूरा करने के लिए हर संभव कोशिश करते है, जो नामुमकिन होती है। वहीं अभिमन्यु भी अपनी नफरत मिटाने के लिए हर वह काम करता है, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता।

फिल्म का मसाला गायब

कहानी को भले ही कैसे भी करके नया मोड़ दिया गया है, लेकिन फिल्म में वह मजा नहीं है, जिसकी उम्मीद की जा रही थी। इतना ही नहीं, बल्कि फिल्म की कहानी भी कहीं न कहीं पीछे ही छूट रही है। अब जब फिल्म में कुछ नया है ही नहीं तो भला यह फिल्म बोर करने के अलावा और क्या ही करेगी? जी हां, इसकी कहानी कहीं न कहीं आपको बोर जरूर करेगी।

यह भी पढ़ें- घर में जवान मौत के चंद दिन बाद ‘दुल्हन’ बनीं Khushalii Kumar! बहन को लाल जोड़े में देखने की थी इच्छा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो