खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Phir Aayi Hasseen Dillruba के ट्रेलर में पागलपन की हद पार, मिस्ट्री और सस्पेंस भी भरपूर

Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer Release: नेटफ्लिक्स की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर में खूब बोल्ड सीन, मजेदार डायलॉग्स और इंटेंस लव स्टोरी देखने को मिल रही है।
11:36 AM Jul 25, 2024 IST | Ishika Jain
Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer Release
Advertisement

Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer Release: तापसी पन्नू की मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। हसीन दिलरुबा का सीक्वल 'फिर आई हसीन दिलरुबा' जल्द ही रिलीज होने वाला है। इस बार कहानी में और भी कई बड़े ट्विस्ट आएंगे और अब क्या-क्या हदें पार होंगी वो सब ट्रेलर में नजर आ रहा है। नेटफ्लिक्स की इस अपकमिंग मूवी के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि इस बार कहानी वहीं से शुरू होगी जहां पिछले पार्ट में खत्म हुई थी।

Advertisement

इस बार किसको मिलेगा तापसी का प्यार?

फिर हसीना का नया दीवाना आएगा और इस लव ट्रायंगल के चक्कर में कहानी इतनी दिलचस्प हो जाएगी कि फैंस अपने नाखून चबाने पर मजबूर हो जाएंगे। ट्रेलर ने ही बता दिया है कि इस बार कहानी कितनी इंटेंस होगी। एक तरफ तापसी और विक्रांत का प्यार है और वहीं सनी कौशल भी तापसी के वो आशिक बने हुए हैं जो उन्हें पाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

नए कांड के साथ होगा पुराने पापों का हिसाब

वहीं, इस बार नए कांड तो होंगे ही लेकिन पुराने पापों का भी हिसाब होगा। पुलिस अभी भी तापसी के पुराने आशिक के कत्ल की जांच कर रही है और इस बार तो उसके चाचा की भी कहानी में एंट्री हो गई है, जिसके साथ तापसी और विक्रांत की मुश्किलें डबल हो जाएंगी। दूसरी तरफ तापसी जिस तरह से नए लड़के संग इश्क लड़ा रही हैं वो देखना भी मजेदार होगा कि इस बार प्यार का चक्कर किस पर भारी पड़ता है। पिछली बार पति ने हाथ कटवाया था, कहीं इस बार बेबफा और बदचलन बीवी के चक्कर में वो अपनी जान से हाथ न धो बैठें।

Advertisement

यह भी पढ़ें: क्या है ‘ग्रे तलाक’? Abhishek Bachchan की एक पोस्ट लाइक करते ही हुआ ट्रेंड

ट्रेलर में दिखे बोल्ड और किसिंग सीन

वहीं, बात डायलॉग्स की करें तो ट्रेलर में जो डायलॉग्स हैं उन्होंने सभी का दिल जीत लिया है। तापसी का एक डायलॉग है 'न चलन से न चाल से, प्यार करने वालों को परखों उनके दिल के हाल से'। वहीं, विक्रांत कहते हैं, 'किस्मत की लकीरें हाथ पर छपी होती हैं, हमने तो अपनी मोहब्बत के लिए उस हाथ को ही उखाड़ कर फेंक दिया।' इसके अलावा सनी कौशल का भी एक डायलॉग है, 'अगर रानी जी के 4-5 आशिक यहां-वहां गड़े न मिले तो क्या कोई घंटा मोहब्बत कर रहा है इस शहर में!' इन मजेदार डायलॉग्स के अलावा तापसी ने जमकर बोल्ड सीन और किसिंग सीन भी दिए हैं जो अब चर्चा में आ गए हैं।

Advertisement
Tags :
Taapsee Pannu
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement