खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर Playboy मॉडल Masuimi Max की घर से मिली लाश, निधन से फैंस भी सन्न

Playboy Model Masuimi Max Passed Away: अब एक बेहद दुखी कर देने वाली खबर सामने आई हैं। मशहूर प्लेबॉय मॉडल का निधन हो गया है।
05:55 PM Jan 26, 2024 IST | Ishika Jain
मशहूर प्लेबॉय मॉडल का निधन
Advertisement

Playboy Model Masuimi Max Passed Away: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से आज एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। पहले मशहूर पोर्न स्टार जेसी जेन (Jesse Jane) के निधन की खबर आई और फिर उसके पीछे-पीछे प्रोफेशनल डांसर ओर्ला बैक्सेंडेल (Orla Baxendale) की बिस्कुट खाकर हुई मौत सभी को चौंका गईं। इसी बीच अब एक और ऐसी ही दुखद खबर आई है जिसे पढ़कर आप पूरी तरह से सन्न रह जाएंगे। अब एक मशहूर प्लेबॉय और मैक्सिम मॉडल का निधन हो गया है। 45 साल की उम्र में इस मॉडल ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: एक ‘बिस्कुट’ ने ली मशहूर डांसर की जान, Orla Baxendale के निधन से इंडस्ट्री में पसरा मातम

घर पर मृत मिलीं मासुइमी मैक्स

पुलिस को सुबह 11 बजे एक फोन आया और इमरजेंसी होने की वजह से वो तुरंत वहां पहुंच गए। वहां जाकर उन्हें पता चला कि एक्ट्रेस और मॉडल मासुइमी मैक्स (Masuimi Max) की मौत हो चुकी है। मासुइमी मैक्स अपने लास वेगास के घर में गुरुवार, यानी 25 जनवरी मृत मिली हैं। हालांकि, पुलिस को फिलहाल उनकी मौत के मामले में कोई गड़बड़ी नजर नहीं आ रही है। उन्हें कोई ऐसा सुराग नहीं मिला जिसके बाद उन्हें किसी तरह का कोई शक हो लेकिन फिर भी वो जांच में जुटे हुए हैं। कहा जा रहा है कि मासुइमी मैक्स 27 जनवरी को वेगास कैओस के एनिवर्सरी इवेंट में The Dive Bar में नजर आने वाली थीं, मगर उससे पहले ही ये उनकी जान चली गई।

Advertisement

इन ब्रांड्स के लिए किया काम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मासुइमी मैक्स एक इंटरनेशनल आर्टिस्ट, टॉप वैकल्पिक मॉडल, एक्ट्रेस थीं। इतना ही नहीं वो एक I Am Sin कॉस्मेटिक्स की मालिक भी थीं। उन्होंने दुनिया भर की सैकड़ों कंपनियों में अपना जलवा दिखाया है और उनके लिए खून मॉडलिंग की है। इस लिस्ट में हार्ले-डेविडसन (Harley-Davidson), Murray & Vern latex, कॉफिन केस (Coffin Case), पिनअप गर्ल क्लोदिंग (Pinup Girl Clothing) और विवियन ब्लू (Bibian Blue) जैसे कई फेमस ब्रांड शामिल हैं।

फैंस के बीच छाई उदासी

उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत, टैलेंट और दृढ़ संकल्प से सभी मुश्किलों को पार कर इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई थी। मासुइमी को करीब 100 मैगजीन कवर पर फीचर किया गया था। उन्हें कई मूवीज, टीवी शोज और म्यूजिक वीडियो में भी देखा गया है। ऐसे में अब फैंस उनके निधन की खबर से मायूस हो गए हैं। सभी लोग अब सोशल मीडिया पर मासुइमी मैक्स को श्रद्धांजलि देते हुए अपना दर्द बयां कर रहे हैं। सभी फैंस इस वक्त सदमे में हैं और उनकी आत्मा की शांति की दुआएं मांग रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Masuimi Max deathPlayboy Model Masuimi Max died
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement