खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Poonam Pandey ने पूरी प्लानिंग से रचा मरने का स्वांग, एक्ट्रेस बोलीं- मैं इससे बड़ा काम नहीं कर सकती

Poonam Pandey: पूनम पांडे ने एक बार फिर से अपने मरने की झूठी खबर पर चुप्पी तोड़ी है और कहा कि इससे बड़ा काम मैं नहीं कर सकती। साथ ही उन्होंने बताया कि वो 24 घंटे तक कहां थी। आइए जानते हैं...
02:27 PM Feb 27, 2024 IST | Nancy Tomar
Poonam Pandey, Image credit- instagram
Advertisement

Poonam Pandey: मशहूर एक्ट्रेस पूनम पांडे ने जब से अपने मरने का झूठा स्वांग रचा है, तब से वो किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में आ जाती है। वैसे तो एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस के लिए बेहद मशहूर हैं, लेकिन बीते कुछ दिनों पहले फेक डेथ स्टंट ने भी पूनम को खूब लाइमलाइट दी है। इस बीच एक बार फिर से पूनम पांडे ने अपने मरने की झूठी खबर पर चुप्पी तोड़ी है और बताया कि उन्होंने ये काम पूरी प्लानिंग के साथ किया। आइए जानते हैं कि इसके अलावा पूनम ने और क्या कहा?

Advertisement

कल तक तो ये जिंदा थी

हाल ही में ABP को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में पूनम पांडे ने फेक डेथ स्टंट के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने कहा कि मैं जिंदा हूं और एकदम फिट एंड फाइन हूं और ये काम पूरी प्लानिंग के साथ किया गया है। मेरे एक झूठ बोलने से इतनी सारी जिंदगी बची है, मुझे खुद पर गर्व है। पूनम ने कहा कि सबको पता है कि ये एक कैंपेन था, सर्वाइकल कैंसर की जागरुकता के लिए। मैं चाहती थी कि लोग ये भी देखें कि कल तक तो ये जिंदा थी, शायद ये कैंपेन हो सकता है।

Advertisement

लोग मुझे गलत बता रहे हैं

इसके बाद पूनम ने कहा कि ये सब सर्वाइकल कैंसर के लिए किया गया। जो लोग मुझे गलत बता रहे हैं ये चंद लोग कितने इनसेंसटिव है। आज की तारीख में बच्चा-बच्चा सर्वाइकल कैंसर के बारे में जानता है, लेकिन इसके पहले कोई इसके बारे में नहीं जानता था। ये एक ऐसी बीमारी है, जिसको साइलेंट किलर बोलते है। आपको पता भी नहीं होता कि ये आपको कब हो गया।

गूगल पर ट्रेंड में रहा सर्वाइकल कैंसर

48 घंटों तक सर्वाइकल कैंसर गूगल पर ट्रेंड कर रहा था और जब इतनी सारी महिलाओं ने वैक्सीन ले लिया है, तो मैं ये खुशी मनाऊं या इन चंद गिने-चुने सेलिब्रिटीज, जो पता नहीं किस चीज की नाराजगी दिखा रहे हैं, खुद तो कभी सर्वाइकल कैंसर के बारे में बात नहीं कि वो जानते भी हैं इसके बारे में। ये तो इतनी सारी जानें बच गई मैं तो सोच रही थी कि एक भी जान बच जाए तो मेरा कर्म और अच्छा हो जाए।

पीआर एजेंसी ने नहीं किया

पूनम ने आगे कहा कि ये पूरी प्लानिंग के साथ था और ये मेरी पीआर एजेंसी ने नहीं किया। ये किसी दूसरी एजेंसी का आइडिया था कि हम इस जागरुकता को फैलाएं। ये तरीका डिबेटेबल है, मैं खुद कहती हूं। इसके आगे पूनम ने कानपुर के बारे में कहा और बताया कि वो कानपुर से नहीं है और वो मुंबई में ही पैदा हुई थी, लेकिन अब मैं कानपुर जाना चाहती हूं।

कोई लीगल केस नहीं

एक्ट्रेस ने अपने ऊपर हुए लीगल एक्शन पर कहा कि उन पर कोई लीगल केस नहीं हुआ है। मैंने सिर्फ महिलाओं तक इस बात को पहुंचाने के लिए ये किया। हां, मेरी मां ने पहले तो मना किया और कहा कि ये क्या है, पागल हो गई है, थप्पड़ लगेगा। इसके बाद जब पूनम ने अपनी मां से कहा कि आपको भी कैंसर था और अगर ऐसा करने से कोई भी वैक्सीन लेता है, तो किसी की जान बच जाएगी, तो उन्हें मुझ पर गर्व हुआ।

इससे ज्यादा बड़ा काम मैं नहीं कर सकती- पूनम

मैंने बहुत लोगों के रिएक्शन देखें है, कौन अपना-कौन पराया, 24 घंटे में सीख लिया और मैं 24 घंटों तक मुंबई में ही अपनी दोस्त के घर रहीं। मैंने सिर्फ महिलाओं तक इसके बारे में जागरुकता के लिए ऐसा किया है। 48 घंटों तक ये ट्रेंड में रहा और वन मिलियन महिलाओं ने इसकी वैक्सीन ली है और ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है, इससे ज्यादा बड़ा काम मैं नहीं कर सकती, मुझे खुद पर गर्व है।

यह भी पढ़ें- Pankaj Udhas Last Post-Wish: जब आखिरी बार इंस्टाग्राम पर दिखे ‘गजल सम्राट’, ‘सुरों के जादूगर’ का सपना भी रह गया था अधूरा

Advertisement
Tags :
Poonam PandeyPoonam Pandey Fake Death Stunt
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement