होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Anant Radhika Sangeet Night: 83 करोड़ फीस लेने वाले सिंगर ने स्टेज पर कहा 'सॉरी' तो लूट ली महफिल

Justin Bieber Performance In Radhika-Anant Sangeet Night: इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने बीती रात अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत नाइट में धमाकेदार स्टेज परफॉर्मेंस दी। इस मौके पर उनके गाने सुनकर खुद बॉलीवुड स्टार्स भी खुद को डांस करने से नहीं रोक सके।
09:31 AM Jul 06, 2024 IST | Jyoti Singh
Justin Bieber Performance In Radhika-Anant Sangeet Night.
Advertisement

Justin Bieber Performance In Radhika-Anant Sangeet Night: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत नाइट में इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने खूब धमाल मचाया। सिंगर ने अपने गानों से स्टेज पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी जिस पर झूमने से बॉलीवुड स्टार्स भी खुद को रोक न सके। इस फंक्शन के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। जाहिर है कि जस्टिन बीबर के गानों की दुनिया दीवानी है। ऐसे में जब उन्होंने स्टेज पर परफॉर्म किया तो पूरे फंक्शन का समा ही बदल गया। सलमान खान से लेकर रणवीर सिंह भी जस्टिन के गानों पर झूमने के लिए मजबूर हो गए। इस दौरान पॉप सिंगर ने 'लेट मी लव यू', सॉरी जैसे अपने कई सुपरहिट गाने गाए।

Advertisement

सिंगर ने 83 करोड़ रुपये की फीस वसूली

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग फंक्शन में अपनी परफॉर्मेंस देने के लिए जस्टिन बीबर ने 83 करोड़ रुपये की फीस वसूली है। बीती देर रात जब उन्होंने स्टेज पर एंट्री की तो वहां मौजूद हर कोई उन्हें चीयर-अप करता दिखाई दिया। इसके बाद पॉप सिंगर ने अपने गाने की शुरुआत की। जैसे ही उन्होंने अपना सुपरहिट ट्रैक सॉन्ग 'बॉयफ्रेंड सॉरी' गाया तो वहां मौजूद गेस्ट सीटी बजाने से खुद को रोक नहीं पाए। एक झटके में जस्टिन बीबर ने पूरी महफिल लूट ली। इसके बाद उन्होंने 'लेट मी लव यू', 'बेबी', 'लव योरसेल्फ', 'व्हेयर आर यू नाउ' और 'पीचिस' जैसे कई सुपरहिट गाने गाए।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 के फेमस यूट्यूबर हुए ब्लास्ट का शिकार, हॉस्पिटल में दाखिल, जानें अब कैसी तबीयत?

जस्टिन के गानों पर झूमे बॉलीवुड स्टार्स

सोशल मीडिया पर जस्टिन बीबर की परफॉर्मेंस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सिंगर के साथ सोशल मीडिया स्टार ओरी भी झूमते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों ने 'व्हेयर आर यू नाउ' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस किया। आपको बता दें कि जस्टिन बीबर ने सिफ स्टेज पर ही नहीं बल्कि स्टेज से नीचे उतरकर भी गाने गाए। उनकी एनर्जी देखने लायक थी। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी उनके गानों पर झूमता हुआ नजर आया।

एक साल बाद स्टेज पर दिखे पॉप सिंगर

गौरतलब है कि पॉप सिंगर जस्टिन बीबर करीब एक साल के बाद स्टेज पर परफॉर्मेंस देते हुए दिखाई दिए हैं। दरअसल, सिंगर रामसे हंट सिंड्रोम जैसी दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे हैं। इस बात की जानकारी जस्टिन ने खुद अपने फैंस को दी थी। साथ ही बताया था कि उन्होंने अपने सभी स्टेज शो कैंसिल कर दिए हैं। ऐसे में लोगों के लिए उन्हें स्टेज पर दोबारा देखना बहुत बड़ा सरप्राइज रहा। हालांकि अपनी परफॉर्मेंस के बाद जस्टिन मुंबई से अपने घर लौट गए हैं। बता दें कि उनकी वाइफ हेली बीबर प्रेग्नेंट हैं और कपल जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाला है। गौरतलब है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत नाइट में बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स ने शिरकत की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
anant ambani radhika merchantJustin Bieber
Advertisement
Advertisement