चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर एक्टर का भयानक कार एक्सीडेंट में निधन, परिवार नहीं सह पा रहा बेटे की मौत का दुख

Mpho Sebeng Death: मशहूर एक्टर का निधन हो गया है। एक कार एक्सीडेंट में उनकी जान चली गई। अब इस खबर से उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लगा है। साथ ही एक्टर के परिवार वाले बेटे को खोने के दुख से बिखर गए हैं और उन्होंने अब लोगों से एक खास मांग की है।
11:57 AM May 06, 2024 IST | Ishika Jain
Mpho Sebeng Death
Advertisement

Mpho Sebeng Death: एक भयानक हादसे की खबर सामने आई है। एक भयंकर एक्सीडेंट हो गया है जिसमें बड़ी अनहोनी हो गई और बेहद कम उम्र के मशहूर अभिनेता का निधन हो गया। अब खुद एक्टर के परिवार ने इस खबर को कंफर्म किया है। जिसके बाद से फैंस भी सदमे में हैं और एक्टर के परिवार के लोग तो खुद को संभाल भी नहीं पा रहे हैं। इस वक्त हर कोई गम में डूबा है क्योंकि किसी ने भी नहीं सोचा था कि महज 31 साल की उम्र में एक्टर इस दुनिया को छोड़कर चले जाएंगे।

Advertisement

सड़क दुर्घटना में गई एक्टर की जान

लेकिन अब सच यही है कि एक्टर एमफो सेबेंग (Mpho Sebeng) हमारे बीच नहीं रहे उन्होंने रविवार यानी 5 मई को अपनी अंतिम सांस ली है। अब एक्टर के परिवार ने खुद अपने बयान में इस दुखद खबर की पुष्टि की है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि Potchefstroom में एक सड़क दुर्घटना के कारण 5 मई 2024 की सुबह एमफो सेबेंग की मौत हो गई। ऐसे में एक्टर का परिवार इस वक्त लोगों के प्यार और सराहना की कदर करता है लेकिन साथ ही वो लोगों से इस समय कुछ प्राइवेसी की मांग कर रहे हैं ताकि वो दुख से उबर पाएं और खुद को संभाल सकें।

माता-पिता का बुरा हाल

अभी तक एक्टर का परिवार इस नुकसान को एक्सेप्ट नहीं कर पा रहा है। उनके माता-पिता का इस वक्त काफी बुरा हाल है। बता दें, एमफो सेबेंग ने अपने टीवी करियर की शुरुआत SABC ड्रामा सीरीज 'जस्टिस फॉर ऑल' (Justice for All) और जीरो टॉलरेंस (Zero Tolerance) से की थी। साथ ही टीवी पर उनके सबसे खास रोल मजांसी मैजिक ड्रामा और रिंग ऑफ लाइज (Ring of Lies) में देखने को मिलाए थे जिसकी वजह से बेस्ट एक्टर साफ्टा के लिए नॉमिनेट भी किया गया था। इसके अलावा उन्हें 'सैवेज ब्यूटी' (Savage Beauty), 'द क्वीन' (The Queen), 'स्कैंडल' (Scandal), हश मनी (Hush Money) और 'द थ्रोन' (The Throne) में भी देखा गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Titanic एक्टर का निधन, 11 बार जीता था Oscar, अब मौत से फैंस को लगा झटका

नेटफ्लिक्स ने दी श्रद्धांजलि 

इसके अलावा एक्टर ने फिल्मों में भी ढेर सारा काम किया। लेकिन अब वो इस दुनिया को छोड़कर जा चुके हैं। सड़क दुर्घटना की वजह से उनकी मौत हो गई जिस पर अब उनके चाहने वालों के लिए यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है। सभी एक्टर को याद कर भावुक हो रहे हैं। फैंस और इंडस्ट्री के सभी लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। साथ ही नेटफ्लिक्स ने भी एक पोस्ट शेयर कर एक्टर एमफो सेबेंग को आखिरी अलविदा कहा है।

Advertisement
Tags :
CELEBRITY DEATHpopular actor death
Advertisement
Advertisement