whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Kris Kristofferson के निधन से पसरा मातम, रुला देगा परिवार का इमोशनल पोस्ट

Popular Actor Death News: मशहूर अभिनेता और गायक का निधन हो गया है। एक्टर ने अपने घर पर अंतिम सांस ली है।
06:44 PM Sep 30, 2024 IST | Himanshu Soni
kris kristofferson के निधन से पसरा मातम  रुला देगा परिवार का इमोशनल पोस्ट
Kris Kristofferson Death News

Kris Kristofferson Death News: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए दुखद खबर सामने आ रही है। मशहूर अभिनेता और गायक क्रिस क्रिस्टोफरसन का निधन हो गया है। 88 साल की उम्र में उन्होंने अपने घर पर दम तोड़ दिया है। उनके निधन की पुष्टि उनके परिवार ने की है, जिसने इस मुश्किल समय में प्राइवेसी की भी मांग की है।

Advertisement

क्रिस क्रिस्टोफरसन के निधन से लगा सदमा

क्रिस क्रिस्टोफरसन का निधन बीते शनिवार को हुआ। उनके परिवार ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने जानकारी दी है कि क्रिस ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। पोस्ट में परिवार ने लिखा है, 'हम बहुत भारी मन से ये खबर शेयर कर रहे हैं कि हमारे प्यारे पति, पिता और दादा का निधन हो गया। हम उनके साथ बिताए समय के लिए बहुत शुक्रिया अदा करते हैं।

Advertisement

बेहतरीन आवाज के धनी थे क्रिस

क्रिस क्रिस्टोफरसन को उनकी बेहतरीन आवाज और एक्टिंग के लिए जाना जाता था। उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में कई सफल गाने दिए और अपने काम के लिए कई पुरस्कार भी जीते। उनके गाने न सिर्फ सुनने में सुरीले थे, बल्कि उनके इमोशन्स भी सीधा दिल में उतरते थे। उनके निधन से न सिर्फ संगीत प्रेमियों को बल्कि फिल्म इंडस्ट्री को भी बड़ा धक्का लगा है।

डॉली पार्टन ने किया शोक व्यक्त

क्रिस की करीबी दोस्त और फेमस सिंगर-एक्ट्रेस डॉली पार्टन ने उनके निधन पर दुख जताते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। उन्होंने लिखा, 'कितना बड़ा नुकसान, कितने महान लेखक, कितने महान अभिनेता, कितने महान दोस्त।' आपको बता दें डॉली के इमोशन्स उन लाखों लोगों जैसे हैं जो क्रिस की कला और व्यक्तित्व से प्रभावित थे।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dolly Parton (@dollyparton)

क्रिस क्रिस्टोफरसन का करियर

क्रिस ने अपने करियर की शुरुआत 1960 के दशक में की थी और जल्द ही वो एक नामचीन चेहरे बन गए। उन्हें 'ए स्टार इज बॉर्न' जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए भी जाना जाता है। उनके द्वारा गाए गए गाने आज भी लोगों के दिलों में बसे हुए हैं। उनका काम न सिर्फ एंटरटेनमेंट का साधन था, बल्कि लोगों के लिए उनकी जर्नी काफी इंस्पायरिंग भी थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 के लिए कन्फर्म होते ही Nia Sharma का किसपर फूटा गुस्सा? लोगों से कर दी बड़ी अपील

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो