होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

तीसरे तलाक के बाद एक्ट्रेस को भाया बेटे की उम्र का लड़का, लिपलॉक कर कंफर्म किया रिश्ता

Kym Marsh Confirms Relationship: मशहूर एक्ट्रेस ने अब अपने रिलेशनशिप को इंस्टाग्राम ऑफिशियल कर दिया है। एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड से 19 साल बड़ी हैं और तीसरी बार तलाक के बाद अब अपने को-स्टार को डेट करने की वजह से चर्चा में आ गई हैं।
04:48 PM Jul 08, 2024 IST | Ishika Jain
Kym Marsh Confirms Relationship
Advertisement

Kym Marsh Confirms Relationship: प्यार के आगे न तो धर्म, जात-पात नजर आती है और न ही उम्र का फासला दिखता है। आपने कई ऐसे सेलिब्रिटीज को देखा होगा जिनके बीच एक बड़ा ऐज गैप है। वहीं, जब लड़की बड़ी होती है और लड़का छोटा हो तो अक्सर लोगों को ऐसा रिश्ता कुछ खास रास नहीं आता। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इसका जीता जागता उदहारण हैं। कई साल तक इन दोनों को सिर्फ इसलिए ट्रोल किया गया क्योंकि मलाइका -अर्जुन से बड़ी हैं। वहीं, अब एक ऐसा किस्सा सामने आया है जिसके बाद दुनिया चौंक जाएगी।

Advertisement

19 साल लड़के संग रिलेशनशिप में आई एक्ट्रेस

अब एक मशहूर एक्ट्रेस को अपने बेटे की उम्र का लड़का पसंद आ गया है। इस एक्ट्रेस ने अब अपनी से करीब-करीब आधी उम्र के लड़के के साथ रिलेशनशिप का ऐलान कर दिया है। जहां एक्ट्रेस की उम्र 48 साल है, वहीं उनका बॉयफ्रेंड महज 29 साल का है। यानी एक्ट्रेस को अब जिससे प्यार हुआ है वो उनसे 19 साल छोटा है। बता दें, इस एक्ट्रेस का नाम है किम मार्श और अब उन्हें अपने को-स्टार सैमुअल थॉमस संग इश्क हो गया है।

तीसरी शादी टूटने के बाद बॉयफ्रेंड संग किया लिपलॉक

अभी तो आप बस इनकी उम्र का फासला जानकर हैरान हैं लेकिन जब आप एक्ट्रेस के बारे में और भी जानेंगे तो आपके भी होश उड़ जाएंगे। बता दें, एक्ट्रेस किम मार्श की जिंदगी में पहली बार प्यार ने दस्तक नहीं दी है। एक्ट्रेस की पहले भी तीन बार शादियां हो चुकी हैं। अब उनकी तीसरी शादी टूटे हुए एक साल ही बीता है कि उन्होंने एक नए रिश्ते का ऐलान कर दिया है। किम मार्श ने अब अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में किम मार्श अपने को-स्टार सैमुअल थॉमस संग लिप लॉक करती हुई नजर आ रही हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: क्या Kuldeep Yadav एक्ट्रेस से करेंगे शादी? जानें कौन-कौन से क्रिकेटर्स का बॉलीवुड हसीनाओं से जुड़ चुका कनेक्शन

बॉयफ्रेंड को बताया सोलमेट

इस पोस्ट को शेयर करते हुए किम मार्श ने कैप्शन में लिखा, 'अब तक के सबसे अमेजिंग आदमी से मुलाकात हुई! कभी-कभी सबसे अनएक्सपेक्टेड चीजें सबसे अनएक्सपेक्टेड टाइम पर होती हैं। सैमुअल थॉमस मैं तुमसे प्यार करती हूं।' बता दें, किम जानी-मानी हॉलीवुड एक्ट्रेस, सिंगर और टीवी प्रेसेंटर हैं। उन्हें आपने फिल्म The Loss Adjuster में देखा होगा। इसके अलावा वो Popstars, Popstars, Doctors, Holby City, Waterloo Road और Strictly Come Dancing जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Hollywood actress
Advertisement
Advertisement