खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर एक्ट्रेस की बेटी का कम उम्र में निधन, अचानक हुई मौत से सदमे में आया परिवार

Mihika Shah Passed Away: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस की नातिन और टीवी एक्ट्रेस की बेटी का निधन हो गया है। छोटी उम्र में अचानक एक्ट्रेस की बेटी ने दम तोड़ दिया और अब एक दुखी मां ने खुद अपनी बेटी की मौत की खबर दी है।
04:41 PM Aug 06, 2024 IST | Ishika Jain
Mihika Shah Passed Away
Advertisement

Mihika Shah Passed Away: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से अब एक बेहद शॉकिंग खबर सामने आई है। अब एक मशहूर एक्ट्रेस की जवान बेटी का निधन हो गया है। हाल ही में एक्टर कृष्ण कुमार की बेटी तिशा कुमार का कैंसर से 20 साल की उम्र में निधन हुआ था। वहीं, अभी तक इंडस्ट्री इस सदमे से बाहर भी नहीं आई थी कि अब एक और जवान स्टार किड की मौत हो गई है। पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्या सेठ शाह (Divya Seth Shah) की बेटी अब इस दुनिया में नहीं रहीं। एक्ट्रेस ने खुद अपनी बेटी की मौत की बुरी खबर सुनाई है।

Advertisement

दिव्या सेठ शाह की बेटी का निधन

बता दें, एक्ट्रेस दिव्या सेठ शाह की बेटी और सुषमा सेठ (Sushma Seth) की नातिन मिहिका शाह ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। अचानक हुई इस मौत से एक्ट्रेस का पूरा परिवार हिल गया है। जवान बच्ची को खोने के गम में सभी लोग डूब गए हैं। किसी ने भी नहीं सोचा था कि अचानक ऐसा कुछ भी होगा। लेकिन होनी को कौन टाल सकता है। बताया जा रहा है कि मिहिका का निधन 5 अगस्त को हुआ है।

कैसे हुई एक्ट्रेस की जवान बेटी की मौत?

मिहिका के निधन का कारण तो अभी तक सामने नहीं आया है, लेकिन कहा जा रहा है कि उन्हें बुखार था और दौरे भी पड़ रहे थे। हालांकि, अभी तक उनके निधन का कारण कंफर्म नहीं हुआ है। दूसरी तरफ खुद दिव्या सेठ शाह ने अपनी बेटी की मौत की खबर दुनिया को सोशल मीडिया के जरिए सुनाई है। उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट शेयर कर बेटी की प्रेयर मीट की जानकारी दी है। पोस्ट में मिहिका की तस्वीर शेयर की गई है और बताया गया है कि कब और कहां उनका प्रेयर मीट रखा जाएगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: 45 पार करने के बाद भी कुंवारी हैं ये 5 एक्ट्रेस, किसी का प्यार रह गया अधूरा तो किसी को मिला धोखा

https://www.facebook.com/permalink.php?story_fbid=pfbid036RGhYBk2SEfhUpQ82vLXsPBqWG9dETEngVzLCQjhpTZnFMM4es1FJCsWyPgqMqNUl&id=100004971481705&rdid=UUEYHu09VKR1wcs3

मां ने खुद दी बेटी के निधन की जानकारी

दिव्या सेठ ने लिखा है कि बेहद दुख के साथ आपको ये सूचित किया जाता है कि हमारी प्यारी मिहिका शाह अब हमारे बीच नहीं रही, 5 अगस्त, 2024 को वो स्वर्ग में चली गई।' इस पोस्ट में जानकारी दी गई है कि 8 अगस्त को शाम 4 से 6 बजे सिंधु कॉलोनी क्लब हाउस में मिहिका की प्रेयर मीट रखी जाएगी। बता दें, दिव्या सेठ को 'हम लोग', 'देख भाई देख' और 'एक नई उम्मीद- रोशनी' जैसे शोज से पहचान मिली थी। उनकी मां भी बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस सुषमा को टीवी और बड़े पर्दे पर खूब पसंद किया गया, लेकिन अब उनकी नातिन अपनी पहचान बनाने से पहले ही दुनिया को छोड़कर चली गई।

Open in App
Advertisement
Tags :
CELEBRITY DEATH
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement