whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

इन 7 मशहूर अभिनेत्रियों ने की एक से ज्यादा शादियां, क्या करिश्मा कपूर भी लिस्ट में होंगी शामिल?

08:33 PM Aug 09, 2023 IST | Nancy Tomar
इन 7 मशहूर अभिनेत्रियों ने की एक से ज्यादा शादियां  क्या करिश्मा कपूर भी लिस्ट में होंगी शामिल
Popular Actresses Got Married Second Time

Popular Actresses Got Married Second Time: फिल्मी जगत में कई अभिनेत्रियां ऐसी है, जिनकी पहली शादी सक्सेसफुल नहीं रही। वहीं, इन्होंने दोबारा शादी कर अपना घर बसा लिया। इस बीच अब बॉलीवुड की लोलो यानी करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भी अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस मुंबई के एक बड़े बिजनेसमैन के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं। इसलिए आज हम आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने दोबार शादी कर अपनी जिंदगी की नई शुरूआत की। चलिए जान लेते हैं…

यह भी पढ़ें- एक्शन, ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर ये हैं मशहूर फिल्ममेकर Siddique की हिट फिल्में

इन अभिनेत्रियों ने दोबारा शादी कर बसाया अपना घर

योगिता बाली

इस लिस्ट में पहला नाम योगिता बाली का आता है। उन्होंने पहले किशोर कुमार से शादी की थी, लेकिन ये शादी कुछ ही सालों में टूट गई। इसके बाद योगिता ने मिथुन से शादी कर ली।

दीपशिखा नागपाल

दीपशिखा नागपाल ने पहले अभिनेता जीत उपेंद्र से शादी रचाई थी। हालांकि साल 2007 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद साल 2012 में दीपशिखा ने कैशव से शादी कर ली और दोनों के दो बच्चे हैं।

तनाज ईरानी

फरीद कुर्रिम से तनाज ईरानी ने पहली शादी की थी। बता दें कि फरीद एक थिएटर आर्टिस्ट रहे थे। हालांकि इन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला सका। वहीं, फरीद से तलाक लेकर तनाज ने बख्तियार ईरानी से शादी कर ली थी।

श्वेता तिवारी

साल 1998 में अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से शादी की थी। इन दोनों का रिश्ता 9 साल चला और फिर दोनों ने तलाक ले लिया।

किरण खैर

व्यापारी गौतम बेरी से किरण खैर ने पहली शादी की थी। हालांकि दोनों की शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई। साल 1985 में किरण ने अनुपम खेर से शादी रचा ली थी।

डिम्पी गांगुली

एक रियलिटी शो में डिम्पी गांगुली ने राहुल महाजन सा शादी कर ली थी। हालांकि दोनों की शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी। साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया और फिर डिम्पी ने रोहित रॉय से शादी कर ली थी।

अर्चना पूर्ण सिंह

अर्चना की पहली शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी और इसलिए वो चाहती थीं कि उनकी लाइफ में कोई नहीं आए। लेकिन उनकी लाइफ में प्रमीत आए और अर्चना ने उनसे शादी कर ली।

(bromebirdcare.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो