खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इन 7 मशहूर अभिनेत्रियों ने की एक से ज्यादा शादियां, क्या करिश्मा कपूर भी लिस्ट में होंगी शामिल?

08:33 PM Aug 09, 2023 IST | Nancy Tomar
Popular Actresses Got Married Second Time
Advertisement

Popular Actresses Got Married Second Time: फिल्मी जगत में कई अभिनेत्रियां ऐसी है, जिनकी पहली शादी सक्सेसफुल नहीं रही। वहीं, इन्होंने दोबारा शादी कर अपना घर बसा लिया। इस बीच अब बॉलीवुड की लोलो यानी करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भी अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं।

Advertisement

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस मुंबई के एक बड़े बिजनेसमैन के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं। इसलिए आज हम आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने दोबार शादी कर अपनी जिंदगी की नई शुरूआत की। चलिए जान लेते हैं…

यह भी पढ़ें- एक्शन, ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर ये हैं मशहूर फिल्ममेकर Siddique की हिट फिल्में

इन अभिनेत्रियों ने दोबारा शादी कर बसाया अपना घर

योगिता बाली

इस लिस्ट में पहला नाम योगिता बाली का आता है। उन्होंने पहले किशोर कुमार से शादी की थी, लेकिन ये शादी कुछ ही सालों में टूट गई। इसके बाद योगिता ने मिथुन से शादी कर ली।

Advertisement

दीपशिखा नागपाल

दीपशिखा नागपाल ने पहले अभिनेता जीत उपेंद्र से शादी रचाई थी। हालांकि साल 2007 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद साल 2012 में दीपशिखा ने कैशव से शादी कर ली और दोनों के दो बच्चे हैं।

तनाज ईरानी

फरीद कुर्रिम से तनाज ईरानी ने पहली शादी की थी। बता दें कि फरीद एक थिएटर आर्टिस्ट रहे थे। हालांकि इन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला सका। वहीं, फरीद से तलाक लेकर तनाज ने बख्तियार ईरानी से शादी कर ली थी।

श्वेता तिवारी

साल 1998 में अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से शादी की थी। इन दोनों का रिश्ता 9 साल चला और फिर दोनों ने तलाक ले लिया।

किरण खैर

व्यापारी गौतम बेरी से किरण खैर ने पहली शादी की थी। हालांकि दोनों की शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई। साल 1985 में किरण ने अनुपम खेर से शादी रचा ली थी।

डिम्पी गांगुली

एक रियलिटी शो में डिम्पी गांगुली ने राहुल महाजन सा शादी कर ली थी। हालांकि दोनों की शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी। साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया और फिर डिम्पी ने रोहित रॉय से शादी कर ली थी।

अर्चना पूर्ण सिंह

अर्चना की पहली शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी और इसलिए वो चाहती थीं कि उनकी लाइफ में कोई नहीं आए। लेकिन उनकी लाइफ में प्रमीत आए और अर्चना ने उनसे शादी कर ली।

(bromebirdcare.com)

Advertisement
Tags :
Actresses Married Second TimePopular Actresses Got Married Second Time
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement