खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर व्लॉगर की मौत का असली सच आया सामने, 'पूकूमोन' बन YouTube पर कर रही थीं राज

YouTuber Pookoomon Passed Away: एक जानी-मानी यूट्यूबर का निधन हो गया है। 26 साल की व्लॉगर की मौत कैसे हुई अब उसका भी खुलासा हुआ है। अपनी घर की चौथी मंजिल से गिरने का क्या कारण है अब पुलिस ने उसकी वजह बताई है।
12:39 PM Jul 12, 2024 IST | Ishika Jain
YouTuber Pookoomon Passed Away
Advertisement

YouTuber Pookoomon Passed Away: यूट्यूब की एक पॉपुलर व्लॉगर अब इस दुनिया में नहीं रही। अब एक मशहूर यूट्यूबर के निधन की खबर मिली है। ये लड़की जिसकी मौत हुई वो महज 26 साल की थी और इतनी कम उम्र में उसने इंटरनेट की दुनिया पर राज करना शुरू कर दिया था। काफी लोग अब इस बुरी खबर से सदमे में हैं। इतनी कम उम्र में पॉपुलर यूट्यूबर की यू मौत हो जाएगी ये किसी ने भी कभी अपने बुरे सपने में भी नहीं सोचा था।

Advertisement

यूट्यूबर का 26 साल की उम्र में निधन

बता दें, ये लड़की यूट्यूब पर 'पूकूमोन' नाम से मशहूर थी। उनका असली नाम रूपची टाकू है। व्लॉगर रूपची टाकू की मौत कैसे हुई वो जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। बताया जा रहा है कि रूपची टाकू ने गुरुवार की शाम को अंतिम सांस ली है। उनकी मौत एक इमारत की चौथी मंजिल से गिरने के बाद हुई है। पुलिस ने अब इस मामले की जानकारी दी है और बताया है कि इस मौत का क्या कारण है। व्लॉगर गलती से गिर गई या उन्हें किसी ने धक्का दिया या फिर कुछ और साजिश है? अब वजह रिवील हो गई है।

क्या है मौत का कारण?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'पूकूमोन' यानी रूपची टाकू एक किराए के घर में रह रही थी। उसी घर की चौथी मंजिल से गिरने पर उनकी जान चली गई। हालांकि उन्हें तुरंत RK Mission हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन उन्हें इतनी चोट आई थी कि उनका मौत हो गई। अब पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर लिया है। IPC के सेक्शन 196 के तहत मामले की जांच की जा रही है, जिसके मुताबिक रूपची टाकू की अप्राकृतिक मौत हुई है। अब इसी के आधार पर जांच पूरी की जा रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ज‍िस बेटे के ल‍िए 30 साल चुपचाप पत‍ि से प‍िटती रही मशहूर एक्‍ट्रेस, अब वो मां को देगा बड़ी खुशी

मौत पर आया पुलिस का बयान

पुलिस का कहना है कि उन्हें किसी पर कोई शक नहीं है और न ही इस मामले में उन्हें कोई साजिश या गड़बड़ दिख रही है। ये निधन बस एक हादसा था क्योंकि सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, व्लॉगर रूपची टाकू को ठीक से दिखाई नहीं देता था। वो देखने के लिए चश्मे का इस्तेमाल करती थी और उस पर काफी ज्यादा निर्भर थी। हो सकता है कि वो ठीक से न दिख पाने की वजह से अपने घर की बालकनी से नीचे गिर गई हो। अब उनके निधन से फैंस और परिवारवालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। बता दें, रूपची का यूट्यूब पर 'पूकूमोन' नाम से एक चैनल था और वो अरुणाचल प्रदेश में काफी पॉपुलर थी।

Advertisement
Tags :
CELEBRITY DEATH
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement