खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर की बेटे समेत हत्या, बांग्लादेश से सामने आया दिल दहला देने वाला किस्सा

Selim Khan Shanto Khan Death: एक मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर और उनके बेटे की हत्या हो गई है। सोमवार को भीड़ ने उन्हें अपने गुस्सा का शिकार बना लिया। लाख कोशिशों के बाद भी ये बाप-बेटे अपनी जान नहीं बचा पाए।
02:45 PM Aug 07, 2024 IST | Ishika Jain
Selim Khan Shanto Khan Death

Selim Khan Shanto Khan Death: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। अब एक मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर और उनके एक्टर बेटे कि हत्या कर दी गई है। गुस्साई भीड़ ने जाने-माने प्रोड्यूसर और उनके बेटे को पीट-पीटकर मार डाला। अब ये हादसा कब, कहां और कैसे हुआ चलिए जानते हैं? बता दें, अब जिनकी हत्या की गई है वो बांग्लादेश के प्रोड्यूसर सलीम खान और उनके बेटे शांतो खान थे और 5 अगस्त को इस बाप-बेटे की जोड़ी को मौत के घाट उतार दिया गया।

गुस्साई भीड़ ने ली प्रोड्यूसर सलीम खान और उनके बेटे की जान

बांग्लादेश में चल रहे हिंसक विरोध प्रदर्शनों में सलीम खान और शांतो खान की बली चढ़ गई। सलीम खान न सिर्फ प्रोड्यूसर थे बल्कि वो बांग्लादेश के चांदपुर उपजिले में लक्ष्मीपुर मॉडल यूनियन परिषद (UP) के चेयरमैन भी थे। सोमवार को उन्हें और उनके बेटे को भीड़ ने इतना पीटा कि उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये दोनों बाप-बेटे अपने इलाके से भागने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन तभी उनका सामना बलिया यूनियन के फोर्काबाद बाजार में भड़की हुई भीड़ से हुआ। खुद को बचाने के लिए इन दोनों ने अपनी पिस्तौल से गोलियां चलाईं और जैसे-तैसे वहां से बच निकले।

पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

सलीम खान और उनके बेटे शांतो खान की किस्मत अच्छी नहीं थी और आगे जाकर थोड़ी ही दूरी पर उन्हें फिर से गुस्साई भीड़ ने घेर लिया। इन दोनों को खूब पीटा गया और इस वजह से इनकी मौत हो गई। बता दें, मशहूर प्रोड्यूसर सलीम खान पर नदी से अवैध रूप से रेत निकालने का आरोप था और उन्हें जेल तक जाना पड़ा था। इसके अलावा उन पर भ्रष्टाचार निरोधक आयोग में भी एक केस चल रहा है।

यह भी पढ़ें: Dalljiet Kaur दिल के बाद बॉडी से भी मिटा देंगी पति का नामों-निशान, पोस्ट शेयर कर किया खास ऐलान

सदमे में आई इंडस्ट्री

अब सामने आया है कि सलीम की करीब 10 टॉलीवुड फिल्में प्रोडक्शन स्टेज पर थीं और इनमें कई बड़े स्टार्स थे। लेकिन अब सब कुछ बीच में ही बर्बाद हो गया है। बांग्लादेश में हुए इस खौफनाक किस्से के बाद सभी का दिल दहल गया है। हर कोई ये खबर पढ़कर चौंका हुआ है और सभी लोग अब दुख में डूबे हुए हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा है।

Open in App Tags :
CELEBRITY DEATH